Categories: Crime

राहुल ओयल में खाट सभा तो लखीमपुर में संकटा देवी मंदिर में पूजा के बाद शुरू करेंगे रोड शो,पुलिस व एस0पी0जी0 ने लिया जायजा

फारूख हुसैन
लखीमपुर(खीरी) =अपने दो दिवसीय दौरे पर 26 सितम्बर को जिला खीरी में आ रहे क्रांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गाधी ओयल देहात में एक खाट सभा को संबोधित करेगें तथा किसानों की समस्याओं को लेकर संवाद करेगें। ओयल की खाट सभा के बाद ओयल मजार पर वह चादर चढ़ायेगें। लखीमपुर के एल.आर.पी गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद 27 सितम्बर को संकटा देवी मंदिर लखीमपुरमें दर्शन पूजा के बाद वह अपना रोड शो शुरू करेंगें। संकटा देवी रोड मेन रोड होते हुये कचेहरी रोड पर अम्बेडकर पार्क तक उनका रोड शेा होगा। इसके बाद वह मोहम्मदी के लिए प्रस्थान करेगें।

रोड शो के दौरान श्री गाधी मेन रोड स्थित चर्च मे प्रार्थना सभा में भी भाग लेगें।सिक्ख समुदाय द्वारा उन्हे सरोपा भी भेंट किया जायेगा। बाद में वह डा0 भीमराव अम्बेडकर की मूर्ति पर नमन कर उन्हे माल्यार्पण करेगें।आज पूर्व सासंद व प्रदेश प्रचार समिति के संयोजक जफर अली नकवी ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि यह इस जिले का महत्व है कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस जिले को चुना है। उन्होने बताया कि ओयल देहात में एक खाट सभा के लिये लगभग 500 खाट की व्यवस्था की गयी है। लगभग पन्द्रह हजार किसानों व क्षेत्रीय लोगो की भीड़ जुटेगी। गुलाब नबी आजाद के भी इस कार्यक्रम मे आने की संभावना जताते हुये उन्होने कहा कि अनु टंडन व अन्य प्रांतीय व राष्ट्रीय नेताओ के आने की भी संभावना है। सीतापुर से रोड शो कर राहुल गाधी के 2 से 3 बजे तक ओयल खाटसभा मे आने की संभावना है व 27 सितम्बरको लखीमपुर में रोड शो साढे दस बजे प्रांरम्भ होगा।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in
Tags: UP

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

2 days ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

2 days ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

2 days ago