Categories: Crime

आम आदमी पार्टी जयपुर का स्वास्थ्य भवन पर प्रदर्शन व ज्ञापन

जयपुर _आम आदमी पार्टी जयपुर द्वारा झोटवाड़ा विधानसभा के जोबनेर इलाके की डिस्पेंसरी की समस्याओं के लिये जिला जयपुर संयोजक श्री पी. एन. मैंदोला के मार्गदर्शन में  शुक्रवार दिनांक 30 सितम्बर 2016 को सी स्कीम स्थित स्वास्थ्य मंत्रालय में प्रदर्शन कर स्वास्थ्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ जी से भेंट की और उन्हें ज्ञापन सौंपा। उन्होंने उसी वक़्त जोबनेर डिस्पेंसरी में एम्बुलेंस व् जाँच मशीने चालू करवाने को कहा तथा बाकि समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया ।

आप झोटवाड़ा विधानसभा कार्यप्रभारी विनीत शर्मा ने बताया की झोटवाड़ा ग्रामीण के जोबनेर इलाके में अच्छी खासी आबादी है व काफी पुरानी नगर पालिका है फिर भी वहां की डिस्पेंसरी में गंभीर समस्याएं है । वहां न महिला डॉक्टर है और ना ही महिला गायनाकॉलोजिस्ट है। महिला डिलीवरी व उनकी बीमारियों को पुरुष डॉक्टर ही देखता है । एम्बुलेंस बंद पड़ी है । एक्स रे व ईसीजी मशीन होते हुए भी उन्हें चलाया नहीं जाता । मरीजो को बाहर से जांच करवानी पड़ती है । जोबनेर की आबादी को देखते हुए वहां की डिस्पेंसरी को पी एस सी से अपग्रेड कर सी एस सी करने की काफी आवश्कयता है । जबकि पास के क्षेत्र के रेनवाल, फुलेरा, सांभर की डिस्पेंसरी सी एस सी है ।
आम आदमी पार्टी जयपुर  द्वारा 5-6 महीना पहले भी इस मुद्दे पर सर्वे, हस्ताक्षर अभियान व् जोबनेर नगर पालिका व राज्यवर्धन जी के ऑफिस में ज्ञापन दे चुकी है, पर मुख्य समस्याए जस की तस हैं।इस मौके पर आप विधानसभा कार्यप्रभारी विनीत शर्मा, उप प्रभारी अंकुश गुप्ता, रचना टांक, जिला सचिव अनूप चतुर्वेदी, मीडिया प्रभारी प्रदीप चौधरी, गौरव कुलश्रेष्ठ, रवि दासोडिया, प्रदीप कटारिया, सुरजीत सिंह, तेज सिंह, रमेश सारस्वत, आमीन खान व् अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे ।

pnn24.in

Recent Posts

ईरान की मिसाइलो से पूरी रात चमकता रहे इजराइल के आसमान, ईरान ने किया इजराइल पर मिसाइलो की बरसात, देखे वीडियो

आफताब फारुकी डेस्क: इरान के आज इजराइल पर मिसाईलो की बरसात कर दिया है। इरान…

1 day ago

सिद्धरमैया की पत्नी ने मुडा को पत्र लिख कर कहा ‘कोई संपत्ति या दौलत मेरे पति की प्रतिष्ठा और सम्मान से बढ़कर नहीं, 3.1 एकड़ ज़मीन के बदले जो 14 भूखंड दिए वह वापस ले ले’

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की पत्नी बीएम पार्वती ने मैसूर अर्बन डेवलपमेंट…

2 days ago

वाराणसी: चौक पुलिस की आँखों के सामने खुद को अधिवक्ता बताने वालो ने बुज़ुर्ग की किया पिटाई, मूकदर्शक पुलिस करती रही बीच बचाव, वीडियो हुवा वायरल

शफी उस्मानी वाराणसी: एक तरफ तो उत्तर प्रदेश मै अधिवक्ता समाज के द्वारा लायर्स प्रोटेक्शन…

2 days ago

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

5 days ago