Categories: Crime

दिन में हो गई रात, जमकर हुई बरसात


अखिलेश सैनी
बलिया। दिन में रात… जमकर बरसात…। यह कोई जुमला नहीं, बल्कि शनिवार को बलिया का सच है। दोपहर साढ़े बारह बजे के आस-पास आसमां में बादलों की झुरमुट दिखने लगी। देखते ही देखते दिन में अंधेरा पसर गया। करीब सवा एक बजे से मूसलाधार बारिश शुरू हुई, जो शाम तक जारी रही। मौसम के मिजाज में अचानक हुए परिवर्तन से वाहनों को दिन में ही लाइट जलाकर चलना पड़ा। कुछ लोग तो बार-बार अपनी घड़ी देख रहे थे कि शाम हो गयी क्या? वहीं, मूसलाधार बारिस से नगर की सूरत झील सी दिखने लगी। शायद ही कोई सड़क व गलियां बची हो, जिस पर पानी न लगा हो। इसके चलते लोगों को तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

शहीद पार्क चौक में घुटनों से ऊपर पानी भर गया, जबकि एससी कालेज, जापलिनगंज, बालेश्वर रोड़ समेत शहर के नीचले इलाके में पानी ही पानी नजर आ रहा था। बेदुआं में तो और ही बुरा हाल रहा। लोगों के घरों में नाली का पानी घुस गया। कमोवेश स्टेशन मालगोदाम रोड से एससी कालेज के उत्तरी पटरी पर स्थिति घरों की हालत भी वही रही। उधर,लोगों ने आरोप लगाया कि नपा के ठेकेदार ने बेदुआं चाभी के पहले जो नाली बनवाया है, वह सतह से ऊपर ही बना दिया है।
pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in
Tags: Special

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

11 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

11 hours ago