Categories: Crime

प्रधानमंत्री बेचा जा रहा है कारोबार की दुनिया में-आजम खान

रविशंकर

रामपुर की स्वार तहसील में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए सूबे के कद्दावर मंत्री आजम खान ने अपने भाषणों के तीर से जहां पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा वहीं अपनी ही पार्टी की पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा को अपने शब्दों से घायल कर  डाला वही वह सूबे के गवर्नर को भी नेक हिदायत देने से नहीं चूके।

पीएम मोदी पर उनके पूर्व में पाकिस्तान दौरे पर निशाना

लोग हर बार लोगों के जज्बात से खेलते हैं वजीर ए आजम यह कहकर कि मैं चाय बनाता था चाय बेचता था यह कहते हैं वजीर ए आजम यह दिल दुखाने वाला 125 करोड़ हिंदुस्तानियों का बादशाह पाकिस्तान के सामने जाकर घुटने टेकता है सरहदों पर जवानों के सर उतारे जाते हैं और हमारा बादशाह दुश्मन मुल्क के वजीरे आजम की मां के पैर छूता है और अपनी वालदा की ठोकरे खाता है वह बादशाह पूरे हिंदुस्तान को जलील करने वाला बादशाह एक पूंजीपति का कारोबारी है बस या तो उस पूंजीपति को जेल जाना चाहिए या वजीर ए आजम को इस्तीफा दे देना चाहिए।
जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल सरगना अफ्फाक खान के साथ छापे गए उनके फोटो पर कुछ इस तरह भड़ास निकालते हुए मीडिया पर निशाना साधा।
शर्म करो हया करो और चुल्लू भर पानी में डूब मरो तुम हमारी हिमायत करोगे हम तुम्हारी हिमायत चाहते भी नहीं है तुम्हारे तरकश में जितने भी तीर हैं जितना हमारा चरित्र हरण कर सकते हो जितने हमारे खिलाफ तस्वीरें छाप सकते हो हम अखबार का नाम नहीं लेना चाहते हमारे पास संत भी खड़ा होगा शुद्र भी खड़ा होगा और भड़वा भी खड़ा होगा रंडी भी खड़ी होगी हमने तो नाचने वाली को एमपी बना दिया,उसे भी छापो हमारे साथ…. खबरदार बात बढ़ जाएगी हम सियासत दानों के खिलाफ जो चाहे कहो…

पूंजीपति के सहारे पीएम पर निशाना
यह बड़ा नुकसान है हिंदुस्तान का शर्म आती है हमें एक पूंजीपति हिंदुस्तान के वजीर ए आजम को अपने कारोबार का एंबेस्डर बनाता है प्रधानमंत्री बेचा जा रहा है कारोबार की दुनिया में वजीर ए आजम को इस्तीफा दे देना चाहिए।

सूबे के गवर्नर को हिदायत
मुल्क की शान को लेकर  उनसे इतना कहना चाहता हूं कि वह आर0एस0एस0 के वर्कर की तरह काम ना करें राजभवन की लाज रखें और राज्यपाल के पद की गरिमा रखें कम से कम हमारा सर नीचे ना करें हिंदुस्तानियों का सर ऊंचा होगा तो हमें खुशी होगी।
pnn24.in

Recent Posts

एआईएमआईएम के प्रतिनिधियों ने दिया नरसिम्हानन्द के खिलाफ कमिश्नर को ज्ञापन, बोले ओवैसी ‘नरसिम्हानन्द की ज़मानत खारिज हो’

शफी उस्मानी वाराणसी: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आह्वाहन पर आज वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं…

17 hours ago

हिजबुल्लाह प्रमुख नसरुल्लाह के याद में हुआ शिया जामा मस्जिद में जलसा, बोले मौलाना जफ़र-उल-हुसैनी ‘नसरुल्लाह आतंकी नही बल्कि शहीद है’

माही अंसारी वाराणसी: मरकज़ी शिया जामा मस्जिद, दारानगर में दफ़्तर इमामे जुमा, बनारस का आह्वाहन…

17 hours ago

काशी विद्यापीठ: छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर छात्रों और चीफ प्रॉक्टर के बीच तीखी बहस, मची खलबली

अनुपम राज वाराणसी: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर शनिवार…

17 hours ago