Categories: Crime

हथियारबंद बदमाशों ने बंधक बनाकर की लाखों की लूट,जाते जाते मुर्गी फार्म से मुर्गियां भी ले गए

हथियारबंद बदमाशों ने बंधक बनाकर की लाखों की लूट

मऊ : दो दर्जन नकाब पोश हथियारबंद लुटेरों ने पूरे परिवार को असलहे की नोक पर बंधक बना लिया और लाखों रुपए के गहने एवं 40 हजार रुपये नकद लूट ले गए। जाते-जाते धमकी दे गए कि यदि यह बात किसी को बताई तो पूरे परिवर को जान से मार दिया जाएगा। सहमे परिजनों ने दो दिन तक मुंह पर ताला लगाए रखा।

मामला मऊ जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के मेउङी कला गांव की है।

उक्त गांव निवासी चतुर्भुन चौहान की बेटी की शादी नवंबर माह में तय है। पूरा परिवार शादी की तैयारियों में लगा है। सामान जुटाए जा रहे हैं, गहने खरीदे जा रहे हैं। इसी बीच शुक्रवार की रात 11 बजे दो दर्जन की संख्या में नकाबपोश बदमाशों ने दस्तक दी और घर में घुस गए। असलहों की नोक पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया। शादी में देने के लिए 40,000 हजार रुपये नकदी एवं शादी के लिए बनवाए गए गहने तथा घर की औरतों के भी गहने लूट लिए। इसके बाद जाते-जाते धमकी दे गए कि यदि इस घटना की जानकारी किसी को दिए तो पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा। इस धमकी से चतुर्भुन इतना भयभीत हो गया कि उसने दो दिनों तक किसी को भी कुछ नहीं बताया परंतु रविवार को बात खुल ही गए। आसपास के लोगों ने जब साहस बंधाया तो थाने पर सूचना दी गई। थानाध्यक्ष समेत पुलिस बल ने आकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस घटना से क्षेत्र में भय एवं दहशत व्याप्त है।

जाते जाते  मुर्गी फार्म से मुर्गियां भी ले गए चोर
चर्तुर्गुन के घर के पास ही मुर्गी फार्म है। लोगों ने बताया कि लुटेरे लौटते समय मुर्गीफार्म से दो बोरों में भरकर मुर्गियां भी लेते गए।
pnn24.in

Recent Posts

पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की बुरी तरह हुई हार, ज़मानत बचाना तो दूर रहा दस हज़ार वोट भी न पा सके और पांचवे स्थान पर रहे

शफी उस्मानी डेस्क: दुष्यंत चौटाला हरियाणा के उचाना कलां सीट से चुनाव हार चुके है।…

7 mins ago

उमर अब्दुल्लाह होंगे जम्मू कश्मीर के अगले सीएम, फारुख अब्दुल्लाह ने किया घोषणा

निसार शाहीन शाह डेस्क: चुनाव आयोग के अनुसार, उमर अब्दुल्ला की पार्टी नेशनल कांफ्रेस को…

11 mins ago

कांग्रेस ने हरियाणा चुनाव आयोग से दिखाई नाराज़गी, उठाया बड़े सवाल

आफताब फारुकी डेस्क: हरियाणा में वोटों की गिनती के बीच कांग्रेस ने कहा है कि…

3 hours ago