Categories: Crime

मऊ के समाचार संजय ठाकुर के साथ,जाने कैसे हुवे तीन पीएसी के जवान घायल

मऊ : मऊ कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत किसान मजदूर महाविद्यालय के परिसर में अभ्यास करते समय अपराहन 4:00 बजे के वक्त ग्रेनेड फटने से तीन पीएससी के जवान गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया यहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है जिला प्रशासन के सहयोग से उन्हे एक निजी अस्पताल शारदा नरायण हॉस्पिटल में उपचार के लिए भेजा गया है अपर पुलिस अधीक्षक सुनील सिंह का कहना है कि घटना अभ्यास करते वक्त घटी है उपचार चल रहा है ।

ईंट भट्ठे पर छापेमारी, 100 लीटर अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार
मऊ : कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सोडसर स्थित एक ईंट भट्ठे पर पुलिस ने छापा मारकर दो व्यक्तियों को 50-50 लीटर गैलन के कचिया शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसआई विनोद तिवारी के नेतृत्व में ईंट भट्ठे पर छापेमारी के दौरान वहां हड़कंप मच गया। कचिया शराब के साथ पकड़े गए कारोबारी आकाश उरांव व मोहन निवासी भीता थाना भंडरा जिला लोहरदंगा, झारखंड प्रांत के निवासी हैं।

नकब लगाकर हजारो की चोरी

मऊ : रानीपुर थाना क्षेत्र के काझा गांव निवासी राम प्रसाद यादव के मकान में नकब लगाकर चोर हजारों का सामान लेकर फरार हो गए। सुबह जब घर के पीछे से घर में आ रहे उजाले से सेंध लगाने का पता चला। पीडित ने थाने में तहरीर दे दी है।
जमीनी विवाद में खुनी संघर्ष दर्जनों लोग घायल,घायलों में 10 की हालत गंभीर, जिला अस्पताल रेफर
बलिया : रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के रौराचवर ग्राम के यादव बस्ती में रविवार को जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ, जिसमें तीन महिलाओं सहित एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में 10 लोगों की स्थिति चिंताजनक बनीं हुई है। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।
pnn24.in

Recent Posts

आरजी कर मेडिकल कालेज में हडताली जूनियर डाक्टरों के समर्थन में 50 सीनियर डाक्टरों ने दिया सामूहिक इस्तीफा

मोनू अंसारी डेस्क: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेप और हत्या के…

7 mins ago

पूर्व उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की बुरी तरह हुई हार, ज़मानत बचाना तो दूर रहा दस हज़ार वोट भी न पा सके और पांचवे स्थान पर रहे

शफी उस्मानी डेस्क: दुष्यंत चौटाला हरियाणा के उचाना कलां सीट से चुनाव हार चुके है।…

3 hours ago

उमर अब्दुल्लाह होंगे जम्मू कश्मीर के अगले सीएम, फारुख अब्दुल्लाह ने किया घोषणा

निसार शाहीन शाह डेस्क: चुनाव आयोग के अनुसार, उमर अब्दुल्ला की पार्टी नेशनल कांफ्रेस को…

3 hours ago

कांग्रेस ने हरियाणा चुनाव आयोग से दिखाई नाराज़गी, उठाया बड़े सवाल

आफताब फारुकी डेस्क: हरियाणा में वोटों की गिनती के बीच कांग्रेस ने कहा है कि…

5 hours ago