Categories: Crime

‘मेघ’ की धार में बहा मुख्य मार्ग, आवागमन दुरूह

अखिलेश सैनी
रेवती, बलिया। सिकन्दरपुर-लालगंज मुख्य मार्ग स्थानीय नगर पंचायत के शेमुषी विद्यापीठ के समीप मूसलाधार बारिश के कारण मंगलवार की तड़के ध्वस्त हो गई। इसके चलते आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा सड़क के दोनो तरफ पेड़ों की टहनियों को काटकर लगाया गया,ताकि कोई हादसा न हो। मूसलाधार बारिश के चलते यह मुख्य मार्ग 20 वर्ग फीट में ध्वस्त हो गया। इससे पानी सड़क के भीतर से दूसरी तरफ निकलने लगा। पानी निकलने के कारण सड़क भीतर ही भीत पूरी तरह खोखला हो गया।

बताया जाता है कि अभी दो माह पहले यह सड़क बनी थी। इसके टूटने के साथ ही रेवती से कोलनाला तक बना नाला भी कई जगहों से टूटा है। इसके चलते तेज धार पानी सड़क की तरफ लपका और सड़क को जमींदोज कर दिया। लोगों की मानें तो सड़क मानक के अनुरूप नहीं बनी थी। वहीं, कुछ लोग इसे नाले के निर्माण में हुई अनियमितता बता रहे है,जबकि कुछ लोग साहिल आदि जानवरों की मांद को भी मुख्य वजह बता रहे है। वजह चाहे जो हो यह तो जांच का विषय है,लेकिन सबसे बड़ा यक्ष प्रश्न यह है कि आवागमन कैसे शुरू होगा?
pnn24.in

Recent Posts

लखीमपुर: अधिवक्ता ने किया पुलिस की मौजूदगी में भाजपा विधायक की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल, देखे क्या बोले भाजपा विधायक

फारुख हुसैन लखीमपुर: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में बीजेपी विधायक योगेश वर्मा के साथ मारपीट…

17 hours ago

हरियाणा में हार पर कांग्रेस ने उठाया ईवीएम की ईमानदारी पर सवाल तो बोले ओवैसी ‘ईवीएम से जीत जाते तो सही, हार जाते है तो गलत?’

आफताब फारुकी डेस्क: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा में कांग्रेस…

18 hours ago