Categories: Crime

अब जनता से सीधा जुड़ पुलिस मित्र बनायेगी मथुरा पुलिस।

थाना रिफाइनरी पर हुयी सुरक्षा समिति की बैठक
मथुरा(रवि पाल)। एसएसपी बबलू कुमार के निर्देशानुसार जनपद में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने को पुलिस अब सक्रीय हो चुकी है। पुलिस जनता से सीधा जुड़कर जागरूकता अभियान चला रही है।
शनिवार को सीओ रिफाइनरी कुँवर अनुपम सिंह की अध्यक्षता व एसओ रिफाइनरी अरविन्द पाठक के कुशल पर्यवेक्षण में थाना रिफाइनरी पर सुरक्षा समिति की बैठक की गयी। बैठक में थाना क्षेत्र के समस्त गाँव के प्रधान, प्रधान प्रतिनिधि व संभ्रान्त लोग उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता करते हुए सीओ रिफाइनरी कुँवर अनुपम सिंह ने लोगों से सीधा संवाद कर उन्हें जागरूक किया। व पुलिस द्वारा उन्हें हरसंभव मदद दिलाने के लिए आश्वश्त किया। उन्होंने सभी गाँव में संभ्रान्त-7 व संभ्रान्त-10 की सुरक्षा समितियाँ गठित करने की बात कही। इन समितियों में महिलायों को विशेष रूप से आगे आने को कहा। जिसमें आशा कार्यकत्री, आँगनबाड़ी, शिक्षिका, सेवानिवृत्ति महिलायें व पुरुष आदि शामिल किये जायेंगे। जिससे थाना क्षेत्र की सुरक्षा में पुलिस को सुविधा मिल सके व अपराध पर अंकुश लग सके। एसओ रिफाइनरी अरविन्द पाठक ने अंत में उपस्थित सभी लोगों से कहा कि जिनके पास लाइसेंसी शस्त्र हैं, वे उनका उपयोग अपनी व क्षेत्र की सुरक्षा के लिए करें। और अपनी जिम्मेदारी से बचने का प्रयास न करें, व जनता की सुरक्षा में पुलिस के साथ अपनी सहभागिता निभाएँ।
pnn24.in

Recent Posts

एआईएमआईएम के प्रतिनिधियों ने दिया नरसिम्हानन्द के खिलाफ कमिश्नर को ज्ञापन, बोले ओवैसी ‘नरसिम्हानन्द की ज़मानत खारिज हो’

शफी उस्मानी वाराणसी: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आह्वाहन पर आज वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं…

13 hours ago

हिजबुल्लाह प्रमुख नसरुल्लाह के याद में हुआ शिया जामा मस्जिद में जलसा, बोले मौलाना जफ़र-उल-हुसैनी ‘नसरुल्लाह आतंकी नही बल्कि शहीद है’

माही अंसारी वाराणसी: मरकज़ी शिया जामा मस्जिद, दारानगर में दफ़्तर इमामे जुमा, बनारस का आह्वाहन…

13 hours ago

काशी विद्यापीठ: छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर छात्रों और चीफ प्रॉक्टर के बीच तीखी बहस, मची खलबली

अनुपम राज वाराणसी: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर शनिवार…

13 hours ago