Categories: Crime

माँ दुर्गा के जागरण में बसपा प्रत्यासी जी.एस सिंह ने किया माँ दुर्गा का पूजन

फारूख हुसैन
निघासन खीरी- आज नवरात्री के पहले दिन पर माँ दुर्गा के भक्तों में एक अजब सी मस्ती देखने को मिली क्षेत्र के हर मंदिरो में माँ के भक्त तेरे दरबार में मैया खुशी मिलती है गाते हुए दिखे तो कही नवरात्री के प्रथम दिन में माँ दुर्गा के जागरण का भव्य आयोजन की तैयारी देखने को मिली।
बताते चले की क्षेत्र में नवरात्री के अवसर पर माँ दुर्गा के भक्त माँ की भक्ति में डूबे हुए दिखाई पड़े इस अवसर पर क्षेत्र में जगह जगह माँ दुर्गा के जागरण का आयोजन भी किया गया। निघासन क्षेत्र के रमियाबेहड में नवरात्रि के प्रथम दिन पर शारदिय नवरात्रि महोत्सव के उपल्क्ष्य में श्री नवदुर्गा जागरण समिति रमीयाबेहढ द्वारा आयोजित किया गया जिससे जागरण का शुभारंभ निघासन विधानसभा के बसपा प्रत्यासी जी.एस सिंह ने मातारानी के दरबार में माँ दुर्गा की आरती तिलक कर जागरण का शुभारंभ किया।
इस बीच माँ दुर्गा के जागरण में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिला संयोजक कश्यप समाज राजू कश्यप, कोर्डिनेटर प्रहलाद भार्गव, संतोष गौतम, जे.पी मौर्य, गुरुचरन लाल, सुरेश कुमार कश्यप, मुजफ्फर, अमित, नौसाद व माँ दुर्गा के सेकड़ो भक्तों की भीड़ मौजूद रही और सभी ग्रामवासी उपस्थित होकर माँ दुर्गा का आशीर्वाद प्राप्त किया।
pnn24.in

Recent Posts

एआईएमआईएम के प्रतिनिधियों ने दिया नरसिम्हानन्द के खिलाफ कमिश्नर को ज्ञापन, बोले ओवैसी ‘नरसिम्हानन्द की ज़मानत खारिज हो’

शफी उस्मानी वाराणसी: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आह्वाहन पर आज वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं…

9 hours ago

हिजबुल्लाह प्रमुख नसरुल्लाह के याद में हुआ शिया जामा मस्जिद में जलसा, बोले मौलाना जफ़र-उल-हुसैनी ‘नसरुल्लाह आतंकी नही बल्कि शहीद है’

माही अंसारी वाराणसी: मरकज़ी शिया जामा मस्जिद, दारानगर में दफ़्तर इमामे जुमा, बनारस का आह्वाहन…

9 hours ago

काशी विद्यापीठ: छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर छात्रों और चीफ प्रॉक्टर के बीच तीखी बहस, मची खलबली

अनुपम राज वाराणसी: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर शनिवार…

9 hours ago