Categories: Crime

बाप दारोगा, बेटा करता था लूट

इब्ने हसन ज़ैदी।
कानपुर। दरोगा पुत्र, ज्वैलर्स व उनके साथियों को लूट, चोरी करने की कोई मजबूरी नहीं थी, सिर्फ शौक के लिए घटनाओं को अंजाम देते थे। शौक भी क्या महंगे कपड़े, शराब और मुर्गा? यह सुनकर अटपटा जरूर लग रहा होगा, लेकिन यह हकीकत है। चकेरी पुलिस ने चार लुटेरों को लूटे गए माल, चोरी की बाइकें और तमंचों के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने लिखा पढ़ी कर सभी को जेल भेज दिया है।
चकेरी में पिछले कई दिनों से लूट की घटनाओं ने पुलिस को परेशान कर रखा था। घटना को खोलने के लिए पुलिस अधिकारियों का दबाव भी चकेरी पुलिस पर बढ़ रहा था। जिसके चलते चकेरी पुलिस ने सक्रियता का परिचय देते हुए चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जिसमें न्यू लेबर कालोनी बाबूपुरवा निवासी दरोगा जंग बहादुर (कन्नौज के मरौनी थाने में तैनात) का बेटा अमित सिहं भी शामिल है, जो कि मास्टमाइंड है। साथ में अमित सिहं के साथ ज्वैलर्स अमित राय, उसके साथी सनी कुमार और मोहम्मद सलमान भी घटना को अंजाम देते थे। दो लोग बाइक से लूट करते थे और दो पब्लिक के आदमी बन कर लुटेरों के पीछे भागते थे। इससे लुटेरे पकड़े नहीं जा पा रहे थे। एसपी पूर्वी ने बताया कि दो अन्य लुटेरों की तलाश की जा रही है, जो कि फरार चल रहे हैं। फरार लुटेरों में बाबूपुरवा बगाही निवासी शाहरूख और अरशद हैं।
pnn24.in

Recent Posts

एआईएमआईएम के प्रतिनिधियों ने दिया नरसिम्हानन्द के खिलाफ कमिश्नर को ज्ञापन, बोले ओवैसी ‘नरसिम्हानन्द की ज़मानत खारिज हो’

शफी उस्मानी वाराणसी: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आह्वाहन पर आज वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं…

11 hours ago

हिजबुल्लाह प्रमुख नसरुल्लाह के याद में हुआ शिया जामा मस्जिद में जलसा, बोले मौलाना जफ़र-उल-हुसैनी ‘नसरुल्लाह आतंकी नही बल्कि शहीद है’

माही अंसारी वाराणसी: मरकज़ी शिया जामा मस्जिद, दारानगर में दफ़्तर इमामे जुमा, बनारस का आह्वाहन…

12 hours ago

काशी विद्यापीठ: छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर छात्रों और चीफ प्रॉक्टर के बीच तीखी बहस, मची खलबली

अनुपम राज वाराणसी: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर शनिवार…

12 hours ago