Categories: Crime

गांधी समाधि में कैबिनेट मंत्री आजम खान ने किया ध्वजारोहण

रविशंकर/रामपुर
कैबिनेट मंत्री आज़म खान ने गाँधी समाधि पर ध्वजारोहण  के पश्चात पत्रकारों से बात की जिसमें उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के नोटिस पर कहा की मुझे जानकारी नही मिली थी और उत्तर प्रदेश प्रमुख सचिव लॉ उनकी वजह या उनके विभाग की वजह से गलती हुई है जिससे हमारी छवि खराब हुई है ।

भारत  कार्यवाही पर कहा युद्ध अच्छा नाम नही है जंग से नुकसान होता है सबसे ज्यादा नुकसान मरने वालो का होता है यह फैसला पाकिस्तान को करना है ।

शिव पाल यादव के विभाग दूसरे  देने पर आज़म ने कहा कि मैं मंत्री हूँ मुख्यमंत्री नही हूं यह अधिकार मुख्य  मंत्री का है किसको पद दें किसको न दें।

राहुल गाँधी के सीबीआई वाले बयान पर कहा की वो क्या बगेर चाबी के आय थे वो खाट कहा है जिसपर बैठे थे ।

आज़म खान ने भाजपा की मुस्लिम पंचायत पर कहा सबसे पहले मुसलमानों को भारतीय माना जाएं उन्हें कुत्ता पिल्ला कहा जाए पाकिस्तानी एजेन्ट न कहा जाए साथ ही कहा कि मुसलमानो की हालात दलितों से बत्तर है देश के बादशाह का फर्ज है कि सबको बराबर का हक़ मिले अगर यह बात मोदी जी पूरी कर दें तो मैं पहला व्यक्ति होऊंगा जो देश के सारे मुसलमानो को साथ लेकर मोदी जी के पीछे चलूंगा। आज़म से पूछने पर कि क्या आप भाजपा में शामिल होंगे पर बोले बढे बे सबरे हो पहले करने तो दो तो मैं खुद ही प्रधानमंत्री बन जाऊंगा ।
pnn24.in

Recent Posts

पश्चिम बंगाल: कोयला खादान में विस्फोट से 7 मजदूरों की मौत, कई घायल

माही अंसारी डेस्क: पश्चिम बंगाल के बीरभूमि में एक कोयला खादान में विस्फोट से मिल…

12 hours ago