Categories: Crime

बैंक मैनेजर पर खाते से धोखाधड़ी कर पैसे निकलने का लगा आरोप

सचेंडी थाना क्षेत्र के चकरपुर इलाके में बने बैंक आफ इंडिया के ब्रांच मैनेजर सहित दो लोगों पर धोखाधड़ी कर खाते से रूपया निकालने का आरोप लगाते हुए आज पीड़ित ने एसएसपी शलभ माथुर से न्याय की गुहार लगाई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक चकरपुर के जुगराजपुर में भूमि अधिग्रहण का पैसा नरेन्द्र सिंह, कल्पना व एक अन्य व्यक्ति को मिला था। आज नरेन्द्र सिंह व कल्पना ने एसएसपी शलभ माथुर से मिल कर बैंक आफ इंडिया के ब्रांच मैनेजर , तेज प्रताप सिंह के ऊपर धोखाधड़ी करके खाते से पैसा निकालने का आरोप लगाया है। पूरी घटना पर पीड़ॉित नरेन्द्र ने बताया कि पैसा मिलने के बाद उसकी तबियत खराब हो गयी थी, जिसके कारण वह लखनऊ के एक अस्पताल में भर्ती था। आरोप है कि तभी जाली सिगचेर बनाकर तेज प्रताप सिंह व बैंक आफ इंडिया चकरपुर के ब्रांच मैनेजर ने उनके खाते से तीस लाख रूपया निकाल लिया। इतना ही नहीं इन लोगों ने कल्पना के भी खाते से सत्तानबे लाख पैंसठ हजार एक सौ पचहत्तर रूपए निकाल लिए। आज दोनों पीड़ितों ने एसएसपी से मिलकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की अपील की है। वहीं पूरे घटना पर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर उचित कार्यवाही की जाएगी।
pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in
Tags: Kanpur

Recent Posts

दिल्ली: रामलीला में कुम्भकर्ण का किरदार निभा रहे कलाकार की दशहरा के रात रामलीला मंचन के समय हुई हार्ट अटैक से मौत

मो0 कुमेल डेस्क: दिल्ली में रामलीला कार्यक्रम के दौरान कुम्भकरण का किरदार निभा रहे शख़्स…

17 hours ago

भारत ने इसराइली कार्यवाही पर संयुक्त राष्ट्र के बयान पर जताया सहमती

मोनू अंसारी डेस्क: इसराइल और लेबनान की सीमा पर बिगड़ती सुरक्षा स्थितियों पर चिंता ज़ाहिर…

23 hours ago

जीएन साईंबाबा की मौत को ओवैसी ने बताया ‘युएपीए के तहत आंशिक मौत’, बाबा सिद्दीकी की हत्या पर कहा ‘महाराष्ट्र के कानून व्यवस्था की बिगडती स्थिति के वजह से हुआ क़त्ल’

तारिक खान डेस्क: हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय…

23 hours ago