Categories: Crime

रेल महाप्रबंधक का युसूफपुर दौरा – मांग पत्र देने वालो पर भड़के डीआरएम – कहा डी ग्रेड स्टेशन है जितनी सुविधा है बहुत है

शाहनवाज़ अहमद, मो. इस्राफील
गाजीपुर। पूर्वोत्तर रेलवे के महाप्रबंधक राजीव मिश्रा ने बुधवार को डीआरएम एके कश्यप के साथ यूसुफपुर रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। उनके साथ आए अधिकारियों ने यूसुफपुर स्टेशन पर हो रहे निर्माण कार्य का जायजा लिया। महाप्रबंधक का सैलुन यूसुफपुर स्टेशन पर लगते ही वहां सैकड़ों की संख्या में मांग पत्र लेकर खडे़ लोगो ने महाप्रबंधक को पत्रक देकर यूसुफपुर स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर 2 को उच्चीकरण किये जाने, फुटआेवरब्रिज का शिघ्र निर्माण कराये जाने, हरिहरनाथ व गोदिया एक्सप्रेस का यूसुफपुर स्टेशन पर ठहराव करने, प्लेटफार्म पर प्रकाश, पेयजल एवं शौचालय की व्यवस्था ठीक किये जाने के साथ ही प्लेटफार्म पर हो रहे निर्माण कार्य में गुणवत्ता की कमी बताते हुए जांच कराने के साथ ही कहा कि आेवरव्रिज का निर्माण विगत कई वर्षों से लम्बित है।

जब भी किसी अधिकारी के आगमन की जानकारी मिलती है। थेकेदार उस दिन कार्य प्रगति का बोर्ड लगा देता है। तथा दूसरे दिन बोर्ड उखाडक़र चला जाता है। लोगो ने यूसुफपुर स्टेशन पर छिनैती की घटनाआें मे वृद्धि को देखते हुए स्टेशन पर रेलवे पुलिस चौकी स्थापित किये जाने की भी मांग किया है। महाप्रबंधक राजीव मिश्रा व उनके साथ आए रेलवे के तकनीकी अधिकारियों ने स्टेशन से बाहर कासिमाबाद यूसुफपुर मार्ग तक जाकर रेलवे की जमीन पर अतिक्रमण को स्वयं देखा। उन्होंने बुकिंग काउन्टर के सामने सेड डालने, सर्कुलेटिंग एरिया में तत्काल प्रकाश की व्यवस्था करने व शौचालय को साफ कराकर यात्रियों के प्रयोग के लिए उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। लोगों की शिकायत पर प्लेटफार्म नं0 2 के पीछे झोपड़पट्टी डालकर रह रहे अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को रेलवे की जमीन से तत्काल हटाने का निर्देश दिया। उन्होंने फुटआेवरविज का निर्माण 31 दिसम्बर तक हो जाने का अश्वाशन दिया। जीएम से सुविधाआें की मांग कर रहे लोगों पर डीआरएम एके कश्यप उखड़ गए और कहा कि यूसुफपुर स्टेशन डी श्रेणी का स्टेशन है। यहां जो भी सुविधाएं मिल रही है वह काफी है। पत्रक देने वालों में सेन्ट्रल बार एसोसिएशन के चन्द्रप्रकाश राय, आलोक कुमार राय, भाजपा नेता विरेन्द्र राय, दिनेश वर्मा, कृपाशंकर राय, तेजबहादुर यादव, भोला गुप्ता, अमित राय आदि लोग शामिल थे राम जी दिनेश गुप्ता इत्यादि लोग मौजूद रहे।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in
Tags: UP

Recent Posts

हरियाणा चुनाव: कांग्रेस ने सौपी चुनाव आयोग को 20 विधानसभा सीट की लिस्ट, कहा ‘ईवीएम से हुई छेड़छाड़, जांच किया जाए’

मो0 कुमेल डेस्क: हरियाणा चुनावो में मतगणना के दरमियान से ही कांग्रेस चुनावो की निष्पक्षता…

7 hours ago

पीएम मोदी पर हमलावर होते हुवे बोले खरगे ‘नरेंद्र मोदी हमेशा कहते हैं कि कांग्रेस अर्बन नक्सल की पार्टी है, उनकी ही पार्टी टेररिस्ट की पार्टी है

ईदुल अमीन डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कांग्रेस पर अर्बन नक्सल का आरोप लगाये जाने…

9 hours ago

गज़ा स्थित जबालिया रिफ्यूजी कैम्प पर इसराइल के हमले में 20 लोंगो की मौत

शफी उस्मानी डेस्क: इसराइल ने ग़ज़ा पर एक और हमला किया है, जिसमें कम से…

10 hours ago

बोले सांसद असद्दुदीन ओवैसी ‘हरियाणा चुनाव मोदी जी गलती से जीत गए, हम तो वह थे नही वरना लोंग कहते हम उनकी बी टीम है’

मोनू अंसारी डेस्क: हैदराबाद के सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय…

10 hours ago