Categories: Crime

पेशी पर आये हत्यारोपी पर हमला,पुलिस ने कहा भागना चाहता था मोबिन, कैदी सहित कई पुलिस कर्मी घायल

रवि शंकर/ रामपुर
पेशी पर आए तिहाड़ जेल से हत्या में शामिल कैदी पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया मारपीट के दौरान कैदी व दिल्ली पुलिस के दल पर गरम तेल का कढ़ाई फेकी गई। जिसमें दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी और कैदी बुरी तरह घायल हो गया।
रामपुर शहर कोतवाली के मोहल्ला कटकुईया निवासी मोबीन दिल्ली की तिहाड़ जेल में हत्या के मामले में बंद है रामपुर में अपनी मां की हत्या करने में मोबीन पर एक मुकदमा रामपुर की सीजेएम कोर्ट में विचाराधीन है, इसी सिलसिले में दिल्ली पुलिस का दल उपनिरीक्षक के नेतृत्व में उसे पेशी पर लाए थे। कोर्ट में पेशी के बाद जैसे ही मोबीन बाहर आया एक होटल पर कुछ हमलावरों ने उसको घेर लिया और मारपीट करके होटल में रखे गर्म तेल के कड़ाही को उस पर उड़ेल दिया जिससे मोबिन समेत दरोगा व दो सिपाही बुरी तरह झुलस गए ।अफरा-तफरी के बीच स्थानीय पुलिस बीच-बचाव को पहुंची तो उनके साथ भी मारपीट की गई। सिविल लाइन थाने में पुलिस एसपी संजीव त्यागी ने मोबीन व दिल्ली पुलिस से पूछताछ की।
पुलिस अधीक्षक ने बताया की मोबिन भागने की फिराक में था और इसके कुछ अज्ञात साथियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया जिससे 3 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं मोबीन के खिलाफ थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज किया गया है। हलाकि कैदी जनपद रामपुर स्वर में तैनात एक इंस्पेक्टर हरीश चंद्र जोशी को इस मामले का जिम्मेदार बताया है और मां की हत्या में झूठा फसाने का आरोप लगा रहा है।
pnn24.in

Recent Posts

पश्चिम बंगाल: कोयला खादान में विस्फोट से 7 मजदूरों की मौत, कई घायल

माही अंसारी डेस्क: पश्चिम बंगाल के बीरभूमि में एक कोयला खादान में विस्फोट से मिल…

15 hours ago