Categories: Crime

रामपुर-बिलासपुर कि प्रमुख खबरे

मां की डांट से बालक ने की आत्माहत्या, पुलिस को बिना सूचना दिए किया अंतिम सस्कार

अपनी मां की डांट से क्षुब्ध होकर एक बालक ने कोई जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिए अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड दिया। बालक की मौत से उसके घर में कोहराम मचा है। कोतवाली क्षेत्र गांव देवापुर निवासी जोगिन्दर सिंह के बारह वर्षीय पुत्र नवजोत सिंह उर्फ बब्लू का बीते रविवार शाम अपनी मां से किसी बात को लेकर अनबन हो गई इस पर उसकी मां ने डांट लगा दी।

बालक ने क्षुब्ध होकर घर में रखे कोई जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। पता चलते ही परिजन उसे नगर के एक निजी चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे वहा उपचार के वावजूद कोई फायदा नही हुआ और बीती रात्रि में उसने दम तोड दिया।ग्रामीणों के अनुसार बालक नगर के माठखेडा रोड स्थित श्री गुरू नानक इण्टर कॉलेज में कक्षा छह का छात्रा था।स्कूल न जाने पर उसकी मां ने फटकार लगाई थी। सोमवार दोपहर परिजनों ने पुलिस को बिना सूचना दिए उसका अंतिम संस्कार कर दिया है।


कब थमेगा रहस्यमयी बुखार का कहर

रहस्यमयी बुखार ने फिर ली एक और मासूम की जान, कक्षा नर्सरी में पढने वाली मासूम छात्रा के घर मचा कोहराम, प्रत्येक दिन बिलासपुर मे रहस्यमय बुखार से होती है एक की मौत, प्रशासन ने मूंदी आंखें. क्षेत्र में बढते रहस्यमयी बुखार के प्रकोप से अब एक नर्सरी की मासूम छात्रा की मौत है गई है। जिससे उसके परिवार में कोहराम मचा है। नगर के मोहल्ला भट्टी टोला निवासी शावेज खां की चार वर्षीय पुत्री वाहिमा को बीते तीन दिन पूर्व बुखार की शिकायत हुई थी। परिजनों ने स्थानीय स्तर पर दिखाने के बाद उत्तराखंड रूद्रपुर के एक अस्पताल उपचार के लिए ले गए। वह इलाज में सुधार न होने पर परिजनों ने उसे बरेली के बेग अस्पताल में भर्ती कराया वहा से चिकित्सकों ने उसे दिल्ली के लिए रैफर कर दिया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसने बीती रात्रि दम तोड दिया।जिससे उसके परिवर में कोहराम मचा है। परिजनों के मुताबिक मासूम नगर के पंजाबी कॉलोनी स्थित आर्या पब्लिक स्कूल में कक्षा नर्सरी में पढती थी।

विधायक ने की तीसरें दिन भी कारसेवा, तपती गर्मी में पसीना बहाकर समर्थकों के साथ बटाया हाथ

क्षेत्रीय विधायक संजय कपूर ने कहा कि इस कारसेवा ने उनका हौसला बढाया है। यदि हाईवे की मरम्मत का काम शीघ्र ही शुरू नही हुआ तो वह इसके बाद हाईवे पर भी कारसेवा की शुरूआत करेगें। वह सोमवार को अहरो-शीशगढ मार्ग की तीसरे दिन कारसेवा कर रहे थे।क्षेत्रीय विधायक ने तपती गर्मी में पसीना बहाकर समर्थकों के साथ मिलकर मार्ग निर्माण में हाथ बटाया। सोमवार सवेरे क्षेत्रीय विधायक संजय कपूर अपने समर्थकों के साथ अहरो रोड एकत्र हुए। वही मोहल्ला टाण्डा हुरमतनगर से आगे तीसरे दिन की कारसेवा शुरू की। जिसमें क्षेत्रवासियों ने भी मार्ग निर्माण में हाथ बटाया। यह कारसेवा शाम तक चली।
pnn24.in

Recent Posts

रोडवेज कंडक्टर ने किया अज्ञात कारणों से खुदकुशी

शफी उस्मानी वाराणसी: रोडवेज में कार्यरत युवक के द्वारा अज्ञात कारणों से लोकल ट्रेन के…

5 hours ago

वाराणसी: नबी की शान में गुस्ताखी की शहर काजी ने किया निंदा, कल जिलाधिकारी को देंगे ज्ञापन

अजीत कुमार वाराणसी। पैग़म्बरे इस्लाम (स.) की शान में गुस्ताख़ी की सदर शहर काजी व…

6 hours ago

हिजबुल्लाह के राकेट हमलो के बीच हाइफा में इसराइल में सख्त किये नागरिको पर प्रतिबन्ध

तारिक खान डेस्क: हिजबुल्लाह के द्वारा ताबड़तोड़ राकेट हमले के बीच इसराइल ने अपने हाइफा…

6 hours ago

बोले हिजबुल्लाह प्रमुख नईम कासिम ‘हिजबुल्लाह अपने उप महासचिव के माध्यम से वापस आ गया है’

मो0 शरीफ डेस्क: हिजबुल्लाह के उप महासचिव नईम कासिम ने दावा किया है कि हिजबुल्लाह…

6 hours ago

क़तर के अंतरराष्ट्रीय सहयोग मंत्री ने कहा ‘लेबनान के खिलाफ इसराइल की आक्रमकता अंतरराष्ट्रीय कानून के खिलाफ’

माही अंसारी डेस्क: क़तर के अंतरराष्ट्रीय सहयोग राज्य मंत्री लोलवाह बिन्त राशिद अल-खतर ने कहा…

6 hours ago