Categories: Crime

कहा है कैराना पर हाय तौबा मचाने वाले भाजपाई, भाजपा विधायक भाई के डर से एक परिवार कर रहा है पलायन

इब्ने हसन जैदी.
कानपुर. कैराना मुद्दे को लेकर भाजपा ने पुरे प्रदेश में हायतौबा मचा रखी थी. वही दूसरी तरफ कानपूर में भाजपा विधायक सतीश महाना के भाई  के आतंक के चलते एक नया कैराना चकेरी इलाके में बना लिया है. भाजपा विधायक के भाई और उसके गुर्गों के आतंक  के चलते एक परिवार  अपनी सम्पत्तिया बेच कर कानपूर से पलायन करने को मजबूर है  पुरे मामले की जानकारी क्षेत्रिय पुलिस से ले कर सीएम और पीएम है लेकिन दबंग भाजपा विधायक के भाई के खिलाफ कोई कारवाही न होने से पीड़ित परिवार दहशत में जीते हुवे अब पलायन को मजबूर है.

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार चकेरी थाना क्षेत्र के जेके कालोनी में रहने वाले एयरफोर्स के ठेकेदार नीरज सिंह ने यूको बैंक से नीलामी में एक प्लाट ख़रीदा  था  नीरज सिंह के प्लाट के सामने महाराजपुर विधानसभा से भाजपा विधायक सतीश महाना के भाई का प्लाट है भाजपा विधायक के भाई  और उनके गुर्गे ने नीरज सिंह के भी प्लाट पर कब्ज़ा कर लिया और उसमे बाउंड्री भी खडी कर दी पीड़ित का आरोप है कि जब नीरज ने उन्हें रोका तो भाजपा विधायक  ने अपने गुर्गो के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी और प्लाट से भगा दिया, नीरज ने इसकी शिकायत थाने  से लेकर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री तक से की लेकिन कोई भी नतीजा नहीं निकला  डीजीपी के ट्विटर पर भी शिकायत की लेकिन पुलिस ने  भाजपा विधायक का मामला बता कर कोई भी कारवाही नहीं की  मजबूर होकर नीरज सिंह अपने मकान को बेचकर कानपूर से पलायन करना ही उचित समझा.
कहीं से भी न्याय न मिलने पर  नीरज ने अपने सभी मकानों पर मकान बिकाऊ है के बोर्ड लगा दिए है भाजपा विधायक की दबंगई के चलते बच्चे  और महिलाएं भी दहशत से पलायन कर जान बचाने की बात कर रहे है   विधायक के भाई की दबंगई का आलम ये है की नीरज के परिवार के बच्चे भी स्कूल आने जाने में खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे है लेकिन पुलिस है कि बजाये पीड़ित नीरज की मदद करने के भाजपा विधायक के पक्ष में खडी नज़र आ रही है.
pnn24.in

Recent Posts

ईरान-इजराइल तनाव के बीच कच्चे तेलों के दाम में 5 फीसद का उछाल

प्रमोद कुमार डेस्क: इसराइल और ईरान के बीच जारी तनाव के बीच कच्चे तेल की…

2 hours ago

तिरुपति मदिर में प्रसाद के लड्डूओ में मिलावट मामले में आन्ध्र प्रदेश सरकार द्वारा गठित एसआईटी को किया सुप्रीम कोर्ट ने भंग

निलोफर बानो डेस्क: तिरुपति मंदिर में प्रसाद के लड्डू बनाने वाले घी में कथित तौर…

2 hours ago

लेबनान के 30 गाँवों को खाली करने की दिया इसराइल ने चेतावनी

मो0 कुमेल डेस्क: दक्षिणी लेबनान के 30 से अधिक गांवों के लोगों को इसराइली सेना…

2 hours ago

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पुलिस मुठभेड़ में 30 कथित माओवादी ढेर

तारिक आज़मी डेस्क: छत्तीसगढ़ के माओवाद प्रभावित नारायणपुर ज़िले में पुलिस ने एक मुठभेड़ में…

3 hours ago