Categories: Crime

हो रही थी माँ कि पूजा, १०० मीटर की ही दुरी पर नौ वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हुई हत्या

मो आफताब फ़ारूक़ी
इलाहाबाद। करछना थानान्तर्गत कालू का पूरा बसही गांव में मंगलवार की रात एक मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कि घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। बुधवार की सुबह सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.
घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के यमुनापार इलाके में उक्त थाना के कालू का पूरा बसही कटकटया गांव के एक चाय के दुकानदार के तीन बेटे और 9 वर्षीय अकेली  बेटी  एवं पत्नी का भरण-पोषण चाय बेच कर करता है। बताया जा रहा है कि घर से लगभग दस मीटर दूर स्थित दुर्गापूजा के लिए मूर्ति स्थानित की गई है। जहां लगभग रात ग्यारह बजे तक लोग रहते है। सोमवार की रात उसकी बेटी घर के बाहर स्थित चारपायी पर सो गयी। रात लगभग दो बजे जब उसकी मां वहां गई तो बच्ची गायब थी। यह जानकारी होते ही परिवार के लोगो ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। लेकिन रात में उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका। बुधवार की सुबह घर से सौ मीटर दूरी पर गांव के बाहर खेत में उसका शव पाया गया। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे और उसके कपड़े कुछ दूर पर मिले है। यह देखते ही वारदात की सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी। सूचना पर थानाध्यक्ष करछना एवं सीओ करछना सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के निर्देश पर फोरेंसिक टीम की स्थानीय इकाई के कर्मचारी भी खोजी कुत्ते के साथ पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम को भेज दिया। जहां बुधवार दोपहर बाद तीन चिकित्सकों की टीम ने बीडियोंग्राफी के साथ अन्त्य परीक्षण किया। दुष्कर्म की पुष्टि के लिए विजाइनर स्वाब सुरक्षित करके जाँच के लिए भेजा जायेगा। चिकित्सकों का मानना है कि उससे दरिन्दगी की गई है।

पुलिस अधिक्षक यमुनापार एके राय के अनुसार – आठ वर्षीय बच्ची का शव गांव के बाहर खेत में मिला है और दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है। हालांकि उसके शरीर पर कोई जाहिराना चोंट नहीं दिख रही है। उसकी मौत कैसे हुई इस राज का पर्दा तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुल पायेगा। मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

pnn24.in

Recent Posts

तमिलनाडु: दो ट्रेनों की टक्कर से लगी आग, ट्रेन दुर्घटना में कई के घायल होने की आशंका, रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

तारिक खान डेस्क: तमिलनाडु के कावरपेट्टई में एक्सप्रेस ट्रेन की एक खड़ी ट्रेन से टक्कर…

4 hours ago

शारदीय नवरात्र के 9वे दिन हुआ माता सिद्धिदात्री का दर्शन पूजन

अनुपम राज वाराणसी: शारदीय नवरात्रि के नौवें दिन देवी सिद्धिदात्री की दर्शन पूजन की मान्यता…

4 hours ago