Categories: Crime

बिजनौर के समाचार महेंद्र सिंह के साथ

धूम धाम से मनाया गया बापू का जन्मदिन
बिजनोर के तहसील नगीना में आज दिनांक 02 अक्टूबर 2016 गांधी ज्यंती के दिन विधि पुर्वक एस०डी०एम उपजिलाधिकारी नगीना तहसीलदार परमानंद झा ने एस०डी०एम कोर्ट में बापू को याद किया और उनको नमन किया उनके सिद्धान्तों के बारे में लोगो को अवगत कराया। व नगीना थाना में भी 2 अक्टूबर 2016 गांधी जयन्ती बड़े धूमधाम से मनाई गई ।

जिसमे शामिल रहे सी०ओ नगीना अशोक कुमार और थाना प्रभारी एन०आर०पवार , एस०आई०सचिन बालियान ,एस०आई०साहेब सिंह, एस०आई०विजय कुमार, एस०आई०हिमांशू चौहान, एस०आई० प्रवीण कुमार , एस०आई०राकेश कुमार, शेरपाल सिंह, प्रमोद कुमार यादव और कई अन्य सिपाही शामिल रहे। और बापू को याद करके उनको नमन किया। उनके सिद्धान्तो के बारे लोगों को अवगत कराया।

चोरी चोरी चुपके चुपके गांधी ज्यंती पर भी बिक रही शराब थोड़ी थोड़ी
शराब कारोबारियों की नज़र में किसी भी ख़ास व आम दिनो पर सरकार द्वारा शराब ना बेचने के आदेश का कोई असर नही होता ये कारोबारी अपनी दुकाने बंद रखकर भी दुकानों के आजू बाजू बनी और व्यवसाय की दुकानों पर से इस कारोबार को चोरी चोरी चुपके चुपके बराबर चलाया जा रहा है और बाकी दिनों के मुकाबले मुनाफ़ा भी ज्यादा कमाया जा रहा है।
नगर के फव्वारा चौक़ पर बने यात्री विश्रामलय के पीछे ठेका देशी शराब की दूकान यु तो बंद है पर यहा दाए बाए जो दुकाने अन्य सामन बेचने की है। वहा पर शराब पिने वालो को निराश नही किया जा रहा और उनको पव्वा अद्धा व बोतल बाकी दिनों के मुकाबले अधिक रकम लेकर बेचे जा रहे है।

अज्ञात बाहन ने मारी टक्कर एक की मौत एक गम्भीर रूप से घायल
बिजनोर के तहसील नागीना में आज दिनांक 02/10/2016 रवि कुमार ग्रांम: पुरैनी के निवसी अपनी माँ निर्मला देवी को किसी कार्य की वजह से अपने दो पहिया वाहन से अपने मामा के घर ग्रांम: मंझेडा ले जा रहे थे! उसी दौरान एक चार पहिया वाहन काफी तेज़ी मे अपना संतुलन खोने के कारण सेतपूरी की पुलिया के पास पीछे से अज्ञात चार पहिया वाहन टक्कर मर कर फरार टक्कर लगने के कारण निर्मला देवी की मोके पर ही मृत्यु हो गई! और रवि कुमार गंभीर रूप से घायल है! पुलिस मोके पर पहुचकर मामले को अपने सज्ञान में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए ज़िला अस्पताल भेज दिया और घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया पुलिस मामले की जाँच कर रही हैं।
pnn24.in

Recent Posts

एआईएमआईएम के प्रतिनिधियों ने दिया नरसिम्हानन्द के खिलाफ कमिश्नर को ज्ञापन, बोले ओवैसी ‘नरसिम्हानन्द की ज़मानत खारिज हो’

शफी उस्मानी वाराणसी: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आह्वाहन पर आज वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं…

17 hours ago

हिजबुल्लाह प्रमुख नसरुल्लाह के याद में हुआ शिया जामा मस्जिद में जलसा, बोले मौलाना जफ़र-उल-हुसैनी ‘नसरुल्लाह आतंकी नही बल्कि शहीद है’

माही अंसारी वाराणसी: मरकज़ी शिया जामा मस्जिद, दारानगर में दफ़्तर इमामे जुमा, बनारस का आह्वाहन…

17 hours ago

काशी विद्यापीठ: छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर छात्रों और चीफ प्रॉक्टर के बीच तीखी बहस, मची खलबली

अनुपम राज वाराणसी: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर शनिवार…

17 hours ago