Categories: Crime

चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

रवि शंकर/ रामपुर
रामपुर के अजीम नगर थाना क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर पुलिस द्वारा तीन शातिर बदमाशों को ग्राम पीलाकर नदी के पास से रात्रि 9:00 बजे से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर बड़ी सफलता प्राप्त की है पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से एक तमंचा 312 बोर एक खोखा एक जिंदा कारतूस दो आदत नाजायज चाकू बरामद हुए हैं।
गिरफ्तार अभियुक्तों में सज्जक पुत्र मुमताज शहजादे पुत्र मोहब्बे अली ओम प्रकाश पुत्र प्रसादी तीनों ही अजीम नगर थाना क्षेत्र के रतनपुरा शुमाली ग्राम के निवासी हैं पकड़े गए अभियुक्तों ने अपने दो फरार साथियों की जानकारी भी दी फरार अभियुक्तों में नाजिम पुत्र नन्नू फहीम पुत्र आसिफ अली ग्राम रतनपुर शुमाली थाना अजीम नगर रामपुर के निवासी हैं।
पूछताछ के दौरान पकडे गए अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग आस पास के क्षेत्रों में चोरी करते है जिसमें उन्होंने अलग-अलग तारीखों में की गई चोरी की घटनाओं को अंजाम देना कुबूल किया है, अभियुक्तों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने थाना अजीम नगर पुलिस के सराहनीय कार्य के लिए ₹2500 का इनाम देने की घोषणा की।
pnn24.in

Recent Posts

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में पुलिस मुठभेड़ में 30 कथित माओवादी ढेर

तारिक आज़मी डेस्क: छत्तीसगढ़ के माओवाद प्रभावित नारायणपुर ज़िले में पुलिस ने एक मुठभेड़ में…

32 mins ago

शारदीय नवरात्र के दूसरे दिन मां ब्रह्मचारिणी के दर्शन के लिए उमड़ी भक्तों की भीड़

ईदुल अमीन वाराणसी: शारदीय नवरात्र के दूसरे दिन शुक्रवार को मां ब्रह्मचारिणी के दर्शन के…

2 hours ago

कथित रूप से पैसो के लेनदेन का वीडियो वायरल होने पर सख्त एक्शन में आये पुलिस आयुक्त, जंसा थानाध्यक्ष बैद्यनाथ सिंह लाइन हाजिर

माही अंसारी वाराणसी: पुलिस की छवि को लाख वाराणसी पुलिस कमिश्नर साफ़ सुथरी बनाने की…

2 hours ago