Categories: Crime

सड़क दुर्घटना में मृत सैनिक का शव पंहुचा घर, मौके पर पहुंचे विधायक समेत हजारों लोग

अन्जनी राय / बलिया
बलिया : भीमपुरा थाना क्षेत्र के उसकर ग्रामसभा के हुड़रहां गांव के एक आर्मी के जवान अशोक यादव (32) पुत्र रामनारायण यादव की गुरुवार को नासिक में सङक हादसे में मौत हो गई। शव अशोक के घर पहुंचते ही कोहराम मच गया देखते ही देखते हजारों की भीड इकट्ठी हो गई।
अशोक के शव के साथ आये मेजर राजेश कुमार ने बताया कि अशोक ड्यूटी से अपने रूम पर जा रहा था कि उसकी बाइक एक गड्ढे में दुर्घटना ग्रस्त हो गई और सर में गहरी चोट लगने से उसकी डेथ हो गई। शव आते अशोक के घर श्रद्धांजली देने वालों का तांता लग गया जिसमें विनय प्रकाश अंचल, राजनाथ यादव, अमरजीत यादव, आद्याशंकर यादव,  विजय यादव, विनोद यादव और बबलू खान रहे। मौके पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक गोरख पासवान ने कहा कि सरकार से हर संभव मदद दिया जायेगा। अशोक का अंतिम संस्कार दोहरीघाट में किया जा रहा है।
बताते चलें कि अशोक कुमार यादव पुत्र रामनारायण यादव (32) की नियुक्ति दिसम्बर 2003 में आर्मी में ड्राइवर के पद पर हुई थी जो आगे चलकर प्रमोशन के द्वारा लांस नायक के पद पर नासिक में तैनात था और अगले माह जवान का दूबारा प्रमोशन होने वाला था। अशोक अपने पत्नी उर्मिला और तीन बच्चों अभिषेक (9), अमित (7) और आदित्य (5) के साथ नासिक में ही रह रहा था और उसके घर पर उसकी माता जानकी देवी और उसके पिता घर पर रहते हैं। अशोक अपने तीन भाइयों रामदुलार यादव और रामपुकार यादव में सबसे बङा था।
pnn24.in

Recent Posts

लो.. अब और सुनो…! अमीरों के शौक का स्थल पीएनयु क्लब संस्था फिर हुई कालातीत, ‘ये भाई… सुनो तो…., इतना सन्नाटा क्यों है भाई?’

तारिक़ आज़मी वाराणसी. अमीरों के शौक की जगह पीएनयु क्लब, बड़े घरानों के युवाओ और बुजुर्गो…

1 hour ago

हिजबुल्लाह ने किया इसराइल पर बड़ा हमला, इस्राइली सैन्य ठिकानों पर दागे 200 से अधिक राकेट और ड्रोंस

ईदुल अमीन डेस्क: लेबनान में ईरान समर्थित अर्धसैनिक संगठन हिज़बुल्लाह ने इसराइली सैन्य ठिकानों पर…

18 hours ago

झारखण्ड के सीएम चम्पई सोरेन ने दिया इस्तीफा, कहा गठबंधन का नेता हमने हेमंत सोरेन को चुना, हेमंत सोरेन ने सरकार बनाने का पेश किया दावा

आफताब फारुकी डेस्क: झारखंड के सीएम चंपाई सोरेन ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया…

2 days ago