Categories: Crime

अन्जनी राय/वेदप्रकाश शर्मा की कलम से बलिया की प्रमुख खबरें Pnn24-news पर

बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में दो लोग घायल।
बलिया : उभांव थाना क्षेत्र के हल्दीरामपुर के नदुवां ढ़ाला पर रविवार की शाम दो मोटरसाइकलों की टक्कर दो लोग घायल। नमोद तिवारी (45) पुत्र अनिरुद्ध तिवारी निवासी नरला बाइक से अपने घर जा रहे थे इसी बीच सिकंदरपुर की तरफ से आ रहे धर्मेन्द्र कन्नौजिया (30) पुत्र भुल्लन कन्नौजिया निवासी भैरोपुर मधुबन की बाइक से नदुवां ढ़ाला पर भिड़ंत हो गयी जिसमें दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से दोनों घायलों को सीएचसी सीयर लाये जहाँ डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए नमोद को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
बलिया : अमृत पाली रेलवे क्रॉसिंग के बीचो-बीच एक अज्ञात महिला का शव देख आसपास के लोगों में अफरा तफरी मची रही। वही मौके पर जीआरपी पुलिस  पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
हरे पेड़ कटवाने के आरोप में कार्यवाही की मांग।
बलिया : सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के सिवान कला गांव निवासी कैलाश नाथ शर्मा ने थानाध्यक्ष सिकन्दरपुर सहित उच्चाधिकारियों को पत्र देकर गांव के ही रामअवतार व दिनानाथ के द्वारा दर्जनों हरे पेड़ काटने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग किया है। प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि आराजी नंबर 812 क व 819 में मेरा बगीचा था जिसको गांव के ही रामअवतार व दीनानाथ द्वारा जबरदस्ती काट दिया गया है वही मना करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
आग से पांच झोझोपड़िया राखी, भैंस और पङिया मरी।

बलिया : रेवती थाना क्षेत्र के परासिया ग्राम सभा में शनिवार की रात आठ बजे अचानक लगी आग में पांच झोपड़ियों के राख होने के साथ ही एक भैंस और एक पड़िया की जलने से मौत हो गयी। वहीं गोंड़ बिरादरी व साहनी परिवार के दैनिक उपभोग के सामान एवं हजारों नगदी जल कर नष्ट हो गया।
सड़क पर पानी  बहवाने को  मजबूर
बलिया : बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार में नाली नहीं होने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोग अपने घरों में या सड़क पर पानी  बहवाने को  मजबूर है ।
प्रायोगिक परीक्षा 10 जनवरी से
बलिया : पी.एन.इण्टर कालेज दुबेछपरा के समस्त प्रायोगिक परीक्षा दिनांक 10 जनवरी 2017 से विद्यालय परिसर मे आयोजित होगी । उक्त आशय की जानकारी प्रधानाचार्य गिरीश नरायन चतुर्वेदी ने दी । बताया की संबंधित छात्र कक्षध्यापक से सम्पर्क कर रोल नंबर प्राप्त कर लें ।
मनाई जायेगी 32 वी पुण्य तिथि
बलिया : बैरिया तहसील क्षेत्र के एक मात्र पर्यटन स्थल संकीर्तन नगर में स्मरणीय श्री खपडिया बाबा की 32 वी पुण्य तिथि मनाई जायेगी। उक्त आशय की जानकारी महान संत व स्वामी खपड़िया बाबा के कृपा पात्र श्री श्री 1008 श्री हरिहरा नन्द जी स्वामी ने दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार के दिन पठात्मक लघुरुद्र यज्ञ, बुधवार के दिन अभिषेकात्मक लघुरुद्र व बृहपतिवार के दिन हवनात्मक लघु रूद्र एवम् प्रसाद वितरण का कार्यक्रम आयोजित है। साथ ही इन तीनों दिन विंध्याचल के प्रवचन कर्ता अमर मणि त्रिपाठी जी द्वारा प्रवचन का कार्यक्रम है।
नील गाय के कारण युवक की दुर्घटना में मौत
बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के मुनि छपरा गांव के पास बैरिया रेवती मुख्य मार्ग पर बाइक के सामने नीलगाय के आ जाने से बाइक सवार मनियर निवासी पवन सैनी (30) पुत्र बैज नाथ माली की दुर्घटना में मौत वहीं साथ में रही मृतक की माँ उर्मिला देवी गंभीर रूप से घायल।
खुलेआम अवैध मिटटी खनन
बलिया : सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बावजूद बैरिया तहसील क्षेत्र के धतुरी टोला में खुलेआम अवैध रूप से मिटटी खनन हो रही है। यहाँ से दर्जनों ट्रैक्टरों द्वारा प्रतिदिन सैकड़ो ट्रैक्टर मिट्टी का खनन की जा रही है जिससे धतुरी टोला से बैरिया जाने वाली सड़क पर भारी मात्रा में धूल जमा हो गयी है । इससे एक तरफ जहाँ यात्रियों के चलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ शीत से भीग जाने पर शुबह के समय कीचड़ हो जाने से कई लोग फिसल कर चोटिल हो जा रहे हैं। इस सन्दर्भ में क्षेत्र के लोगों ने जिलाधिकारी बलिया का ध्यान आकृष्ट कराते हुए मांग की है कि खुली ट्राली से मिट्टी ढोने पर रोक लगायी जाय जिससे लोग चुटहिल होने से बच सके।
नहीं बढी स्कूल की छुट्टी, खुलेंगे 9:जनवरी से स्कूल।

बलिया : पिछले कई दिनों से चल रही ठंड की छुट्टी रविवार को नहीं बढ़ी। बीएसए डॉ. राकेश सिंह ने बताया कि 09 जनवरी से स्कूल खुलेंगे और निर्धारित समय से अध्यापक अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करेंगे। बता दें कि पिछले कइ्र दिनों से ठंड को लेकर 02-02 दिन की छुट्टी बढ़ रही थी, जिसकी अवधि रविवार को समाप्त हो गयी। शिक्षकों को उम्मींद थी कि छुट्टी फिर बढ़ेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।
बाइक और बोलेरो की टक्कर, बाइक सवार गंभीर रूप से घायल।

बलिया : नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सभा बसन्तपुर के पास बाइक एवं बोलेरो की टक्कर में बाइक चालक सुरेंद्र यादव (40) पुत्र चंद्रमा यादव निवासी कुल्हरिया (बिहार) गम्भीर रूप से घायल हो गया.
नरही थाने के एसआई धर्मदेव यादव ने घायल व्यक्ति को उपचार हेतु नरही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. वहीं नरही पुलिस ने बोलेरो को पकड़कर थाने ले गए. सूत्रों के अनुसार बाइक चालक नशे में धुत था. यह घटना शाम को हुई बाईक सवार बलिया की तरफ से आ रहा था. बोलेरो भरौली से बलिया की तरफ जा रही थी. इसी दरम्यान बसन्तपुर ग्राम सभा के पास यह हादसा हो गया।
pnn24.in

Recent Posts

हरियाणा एग्जिट पोल पर बोले भाजपा नेता अनिल विज ‘एग्जिट पोल गलत साबित होंगे, नतीजे सब कुछ साफ़ कर देंगे’

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा विधानसभा चुनाव के एग्ज़िट पोल पर बीजेपी नेता और अंबाला कैंट…

52 mins ago

हरियाणा के पूर्व सीएम कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा ने एग्जिट पोल आने पर जनता को दिया धन्यवाद

मोनू अंसारी डेस्क: हरियाणा और जम्मू कश्मीर में हुए विधानसभा चुनावों के मतदान के नतीजे…

1 hour ago

नहीं मिली सोनम वांगचुक को जंतर मंतर पर प्रदर्शन की अनुमति

आफताब फारुकी डेस्क: पर्यावरण कार्यकर्ता सोनम वांगचुक ने दिल्ली में प्रदर्शन की इजाज़त ना मिलने…

1 hour ago

गज़ा की मस्जिद और स्कूल पर इसराइली हमले में 26 की मौत

तारिक खान डेस्क: ग़ज़ा में हमास के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा है कि एक मस्जिद…

2 hours ago

उत्तराखंड के पहाडो में फंसी दो विदेशी महिलाए निकाली गई सुरक्षित

आदिल अहमद डेस्क: उत्तराखंड के माउंट चौखंबा पहाड़ पर फँसी दो विदेशी महिलाओं का रेस्क्यू…

2 hours ago