Categories: Crime

मछली मारने से मना करने पर मार दिया डूबा कर

अल्हागंज/शाहजहांपुर

महेंद्र प्रताप सिंह
अल्हागंज,शाहजहाँपुर:-ब्लाक  क्षेत्र के ग्राम गोरा महुआ गढ़ के निबासी महिपाल सिंह (40) बर्षीय को रामगंगा नदी में डुबोकर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार महिपाल सिंह तकरीबन 3:00 बजे शाम को अपने खेतो को देखने गया था। जहाँ पर ग्राम ठिंगरी निबासी गौरब, नितेश, व अमित  अपने साथियों के साथ मछली पकड़बा रहे थे।
जब महिपाल सिंह ने मछली पकड़ने से उक्त लोगो को मना किया तो
तीनो लोगो ने महिपाल सिंह को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया और पीटने के बाद उक्त तीनो व्यक्तियों ने महिपाल सिंह को रामगंगा नदी में धक्का दे दिया जिससे रामगंगा नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई और वो लोग घटना स्थल से फरार हो गए।
आरोपों के अनुसार नदी के दूसरे छोर पर खड़े महिपाल सिंह के भाई राजेंद्र सिंह ने जब इसका बिरोध किया तो राजेंद्र सिंह को उन लोगो ने तमंचा और बांका दिखाते हुए कहा कि अगर अपनी सलामती चाहते हो तो नदी के उस पार ही खड़े रहो वरना तुमको भी जान से हाँथ धोने पड़ेगे। अपने भाई को नदी में डुबाते देख राजेंद्र सिंह बेहोश हो गया.इस बीच किसी ने 100 नम्बर डायल कर पुलिस को सुचना दी।
सुचना पर स्थानीय थाना प्रभारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुच कर लाश तलाश करवाने का प्रयास किया मगर लाश नहीं मिली इसके उपरांत pac के जवानो ने भी लाश तलाशने का काफी प्रयास किया मगर लाश का कुछ भी पता नहीं चला  राजेंद्र सिंह ने थाने में आकर उक्त तीनों ब्यक्तियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। तहरीर के आधार पर नामज़द तीनो के खिलाफ पुलिस ने हत्या एवं सम्बंधित धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दिया है.
pnn24.in

Recent Posts

इसराइल का दावा ‘लेबनान पर हुवे हवाई हमले में हिजबुल्लाह के 100 से अधिक राकेट लांचर हुवे तबाह

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल ने कहा है कि उसके लड़ाकू विमानों ने हिज़्बुल्लाह के 100…

2 hours ago

युट्यूब से सुप्रीम कोर्ट आफ इंडिया का चैनल हटाया गया

आदिल अहमद डेस्क: यूट्यूब से सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया के चैनल को हटा दिया गया…

2 hours ago

प्रधानमंत्री के तीन खानदान वाले बयान पर महबूबा मुफ़्ती ने किया पलटवार, कहा ‘उन्हें याद होगा कैसे महीनो तक वो लोग महीनो तक हमारे दरवाज़े पर आये थे’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री मोदी के ‘तीन ख़ानदान’ वाले बयान पर पीडीपी प्रमुख महबूबा…

2 hours ago