Categories: Crime

अन्जनी राय / वेदप्रकाश शर्मा की कलम से बलिया की प्रमुख खबरें Pnn24-news पर

घर का ताला तोड कर चोरों ने उङाई मोटरसाइकिल।

बलिया : बिल्थरा रोड नगर के वार्ड नंबर 5 शास्त्री नगर मोहल्ले में बीती रात चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर एक मोटरसाइकिल पर हाथ साफ कर दिया। सुबह घर का ताला टूटा देखकर घर वाले हैरान हो गए। बताते चलें कि रमेश वर्मा अपने घर के बाहरी कमरे में मोटरसाइकिल बंद कर सोने अपने कमरे में चले गए आधी रात के बाद चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर उस में रखा लाल रंग का हीरो हौंडा पैसन बाइक चुराकर भाग निकले घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

परीक्षा में उत्कृष्ट अंक पाने वाले छात्र-छात्राएं पुरस्कृत कर हुए सम्मानित।

बलिया : बिल्थरारोड तहसील क्षेत्र में स्थित नेहरु जियाउल इंटर कॉलेज अथगावां चैनपुर के प्रांगण में बुधवार को पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया जिसमें स्वर्गीय इंद्रासन यादव शिक्षा पुरस्कार परीक्षा में उत्कृष्ट अंक पाने वाले छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ स्वर्गीय यादव के चित्र पर पुष्प अर्पित कर एवं दीप प्रज्वलित कर किया गया समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सेवा निवृत प्रवक्ता भगवान सिंह ने शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डाला और कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से छात्र और छात्राओं की प्रतिभा में निखार आता है। विशिष्ट अतिथि महुआ तर निवासी पौहरी शरण यादव व्  रामलाल राही ने कहा की प्रतियोगी परीक्षा के माध्यम से छात्रों में विश्वास और कर्म के माध्यम से आगे बढ़ाने के साथ बच्चों में उत्साह बना रहता है। समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम रही छात्र छात्राओं ने  सरस्वती वंदना राष्ट्रगीत गीत संगीत के अलावा नाटक खेलकर हास्य व्यंग की मनोहारी प्रस्तुतीकरण पर तालियां बटोरी। इस दौरान कक्षा 6 से 12 वीं तक में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को सम्मानित किया गया प्रबंधक रमावती देवी ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की इस कार्यक्रम में नीरज, पूजा, प्रीति, सिंधु, रुखसार, गरिमा, प्रियंका आदि छात्र छात्राओं का अभिनय सराहनीय रहा। इस मौके पर विद्यालय परिवार से मिलन यादव, गुल मोहम्मद, हरगोविंद यादव, देवेंद्र, सुरेश, बहादुर आदि रहे एवं संयोजक प्रमोद कुमार यादव ने आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।
बलिया : सुखपुरा थाना क्षेत्र के जिरा बस्ती पेट्रोल पंप के पास नीलगाय से  टकराकर पलटी टैंपो। उसमें सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल। सभी घायलों को स्थानीय पुलिस ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती। इलाज के दौरान एक घायल हुए व्यक्ति की हुई मौत।
बलिया : बैरिया तहसील क्षेत्र के टोला शिवन राय स्थित शिक्षक शिव नाथ सिंह इंटर मिडिएट कालेज को माध्यमिक शिक्षा परिषद ने मानविकी व विज्ञान वर्ग में इंटर की मान्यता प्रदान कर दी । इसकी जानकारी कालेज के प्रबन्धक नागेन्द्र सिंह ने दी है । बताया कि मान्यता मिलने से अब क्षेत्र के बच्चो को इंटर से सम्बन्धित सभी विषयों की शिक्षा ग्रहण करने के लिए अब दूर नही जाना पड़ेगा । इसको लेकर क्षेत्र वासियों में काफी ख़ुशी है ।
बलिया : सिकंदरपुर तहसील क्षेत्र के योगीनाथ उच्चतर माध्यमिक विद्यालय जमुई बलिया को उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद इलाहाबाद द्वारा इंटर बैज्ञानिक एवं मानविकी वर्ग  की मान्यता प्रदान कर दी गई है । उक्त  जानकारी देते हुए प्रधानाचार्य प्रवीण कुमार मौर्या ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में स्थित विद्यालय को इंटर कि मान्यता मिलने से ग्रामीण क्षेत्र के छात्र छात्राओ को शिक्षा के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा । इस दौरान विद्यालय के अध्यापको ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर ख़ुशी का इजहार किया ।
बलिया : शिक्षा क्षेत्र नवानगर के प्राथमिक विद्यालय दादर में बीती रात चोरों ने ताला तोड़कर मिड डे मील का बर्तन, गैस सिलेंडर व चुल्हा चुरा ले गए। चोरी की सूचना पुलिस को दे दी गई है ।
बलिया : भारतीय स्टेट बैंक सुखपुरा का हालत कब ठीक होगा यह कोई बताने वाला नहीं है। बता दें कि सुबह से लोग लाईन लगा कर खड़ा हो रहे है। बैंक खुलने पर पता चल रहा है कि पैसा ही नही है। बुधवार को भी यही स्थिति रही। भीड़ देख कर अन्य काम भी नही हो रहा है। बैंक कर्मचारी आए तो जरुर लेकिन दरवाजा बन्द कर अन्दर ही बैठे रहे। अन्य काम भी नही हुआ।
बलिया : सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मिल्की मुहल्ला अंतर्गत ताज आयरन के समीप बस की चपेट में आने से छात्रा घायल, आसपास के लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
बलिया : भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के सिकंदरपुर शाखा में पैसा नहीं मिलने से आक्रोशित उपभोक्ताओं ने बलिया सिकन्दरपुर मार्ग को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार यादव और चौकी इंचार्ज अनिल कुमार चौरसिया ने समझा बुझाकर जाम हटवाया।
pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in
Tags: UP

Recent Posts

दिल्ली की सीएम बनते ही बोली आतिशी ‘हम सबको केजरीवाल को दुबारा से सीएम बनाना है’

आफताब फारुकी डेस्क: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री…

2 hours ago

महाराष्ट्र के पुणे में धंसी ट्रक और समा गया उसमे पूरा ट्रक, अप्रत्याशित घटना से इलाके में फ़ैल गई दहशत

साभार: सायरा शेख मुम्बई: महारष्ट्र के पुणे का एक वीडियो कल शाम से सोशल मीडिया…

2 hours ago

लेबनान के पीएम मिकाती ने कहा ‘संयुक्त राष्ट्र स्पष्ट रुख अपनाये, इसराइल का हमला जनसंहार है’

आदिल अहमद डेस्क: लेबनान के प्रधानमंत्री नजीब मिकाती ने शनिवार को इसराइल के हमले को…

2 hours ago