Categories: Crime

आजमगढ़ : दलित छात्रा से दुष्कर्म, तहरीर के बावजूद अभी तक नहीं दर्ज की थानेदार साहेब ने FIR

यशपाल सिंह
आजमगढ़ : रौनापार थाना क्षेत्र के मसूरियापुर गांव में नाबालिग दलित छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। परिजनों ने छात्रा को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। छात्रा की मां की तहरीर के बावजूद अब तक थाने में मुकदमा पंजीकृत नहीं हुआ है। जिससे आस-पास के लोगों और परिजनों में रोष व्याप्त है।

14 वर्षीया पीड़िता कक्षा नौ की छात्रा है। छात्रा का पिता पंजाब में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। घर पर अपनी मां व छोटी बहन के साथ रिहायशी मंडई में 5 जनवरी की रात सोई हुई थी। आरोप है कि रात्रि लगभग 10 बजे के करीब ननिहाल में अपने नाना रामसिंगार के यहां आए अभिषेक पुत्र हरिवंश निवासी हरिवंशपुर शहर थाना सिधारी जनपद आजमगढ़ छात्रा का मुंह बांध करके उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान परिजन पीड़िता को खोजे लेकिन नहीं मिली। 3 बजे भोर में किसी तरह से छात्रा अपने घर पहुंची और आप बीती बतायी। छात्रा की मां सुबह अभिषेक के नाना रामसिंगार के यहां गई और दुष्कर्म की बात बताई। आरोप है कि रामसिंगार ने छात्रा की मां को गाली देकर भगा दिया। छात्रा की मां लीलावती का आरोप है कि उसने थाने तहरीर.दी लेकिन अब तक मुकदमा पंजीकृत नहीं हुआ ना ही कोई आरोपी के खिलाफ कार्रवाही हुई। शनिवार की सुबह लगभग 10 बजे छात्रा की हालत बिगड़ गई तो परिजन सदर अस्पताल ले गए जहां इमरजेंसी वार्ड में छात्रा को भर्ती हैं। इस मामले में एसओ रौनापार सुरेश कुमार ने कहा कि तहरीर नही आयी है दोनों का आपसी सम्बन्ध है। जो आपस में शादी करना चाहते है। पर यदि तहरीर आएगी तो मुकदमा दर्ज कर लिया जायेगा। सीओ सोहराब आलम का कहना है कि मामला प्रकाश में आया है छानबीन की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

एआईएमआईएम के प्रतिनिधियों ने दिया नरसिम्हानन्द के खिलाफ कमिश्नर को ज्ञापन, बोले ओवैसी ‘नरसिम्हानन्द की ज़मानत खारिज हो’

शफी उस्मानी वाराणसी: एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आह्वाहन पर आज वाराणसी में पार्टी कार्यकर्ताओं…

9 hours ago

हिजबुल्लाह प्रमुख नसरुल्लाह के याद में हुआ शिया जामा मस्जिद में जलसा, बोले मौलाना जफ़र-उल-हुसैनी ‘नसरुल्लाह आतंकी नही बल्कि शहीद है’

माही अंसारी वाराणसी: मरकज़ी शिया जामा मस्जिद, दारानगर में दफ़्तर इमामे जुमा, बनारस का आह्वाहन…

9 hours ago

काशी विद्यापीठ: छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर छात्रों और चीफ प्रॉक्टर के बीच तीखी बहस, मची खलबली

अनुपम राज वाराणसी: महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में छात्रसंघ चुनाव की मांग को लेकर शनिवार…

10 hours ago