Categories: Crime

अन्जनी राय/वेदप्रकाश शर्मा के साथ बलिया की प्रमुख खबरें Pnn24-news पर

लूट का आरोपी लूट के सामान के साथ गिरफ्तार।
बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के संसार टोला में गोबर्धन पर्वत मन्दिर के पास लूट के आरोपी को बैरिया पुलिस ने लुट के समान के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मुखबिर की सूचना पर एसआई राम दिनेश तिवारी ने लुटेरे संसार टोला निवासी महेश यादव को मोटरसाइकिल, माइक्रोमैक्स मोबाइल, 315 बोर का एक कट्टा और एक कारतूस के साथ धर दबोचा।
बलिया : उभांव थाना क्षेत्र के हल्दीरामपुर में नदी के किनारे से पुलिस ने 20 लीटर अवैध् कच्ची शराब के साथ सुभाष राजभर को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत चालान कर जेल भेज दिया।

बलिया : नगरा बाजार में सुभाष चन्द्र जनसेवा संस्थान के तरफ से 23 जनवरी को नगरा डाकबंगला पर निशुल्क लोकसेवा का आयोजन किया गया है। संस्थान के अध्यक्ष डा बीबी सिंह ने बताया कि शिविर में 10 बजे तक रक्तदान हेतु रक्तदाता अपना रजिस्ट्रेशन करा ले।

बलिया : चिलकहर ब्लाक के कुरेजी चट्टी पर बैंक आफ ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र का उदघाटन शनिवार को किया जाएगा। जिसके मुख्य अतिथि स्वामी परमेश्वरानंद सरस्वती जी महाराज उर्फ उड़िया बाबा होंगे।
बलिया : गड़वार थाना क्षेत्र के बलेसरा एएनएम सेंटर के सामने लगा शीशम के पेड़ को बुधवार की रात चोरों ने काट लिया था। जिसकी लिखित सूचना पुलिस को दे दी थी। जिसमें पुलिस ने बृहस्पतिवार की देर रात लकड़ी को बरामद कर लिया।
बलिया : बांसडीहरोड बाजार में एक भी एटीएम नहीं होने से क्षेत्र वासियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यहां  करीब तीन दर्जन से अधिक गांव के लोग प्रतिदिन आते हैं। यहां पर मात्र एक पूर्वांचल बैंक है। जहां उपभोक्ताओं की लम्बी कतार आए दिन लगी रहती है। ग्रामीणों ने विभाग के उच्च अधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराया है।
बलिया : विकास खण्ड मुरली छपरा क्षेत्र के ग्राम पंचायत सुकरौली के मतदान केंद्र संख्या 194 पर मतदान भवन के अलावा किसी प्रकार की सुविधा नहीं होने के कारण ग्राम प्रधान दीनानाथ निषाद द्वारा मतदान केंद्र को दूसरी जगह स्थानांतरित करने की मांग विधान सभा निर्वाचन अधिकारी तहसील बैरिया से की ।
pnn24.in

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

6 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

6 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

9 hours ago