Categories: Crime

पैदा होने के पहले ही मिली मौत रिश्तों का हुआ खून माँ का रिश्ता भी चढ़ा कलयुग की भेट

रिपोर्ट :-अमित कश्यप के साथ कैमरा पर्सन अरुण कश्यप
आज फिर एक जिंदगी पैदा होने के पहले ही मार दी गयी।आज समाज में आया खुला पन ये महसूस करा रहा है की ऐसे लोगो को एक नन्ही सी जान की भी कोई फिक्र नही होती।इसीलिये तो ज़रा से आनंद के लिये आज के युवा गर्भपात जैसे अपराध करने से भी पीछे नही हटते। कैसी आजादी है ये कैसे संस्कार है जो एक मासूम की जिन्दगी का भी कोई मोल नही समझते।

-गर्भपात जैसे पाप करने वालो पर होनी चाहिये कड़ी कार्यवाही
हमारे समाज में गर्भपात एक ऐसा नासूर बन चुका है।जिसका इलाज कैंसर जैसी बीमारी की तरह लाइलाज हो गया है।ऐसे कुकर्म करने वालो पर जब तक सरकार कड़ी से कड़ी कार्यवाही नही करेगी तब तक ऐसी घटनाओ पर रोकथाम नही लग सकती ।
-डॉक्टर भी काफी हद तक है जिम्मेदार ऐसे डाक्टरो पर भी नही होती कोई कार्यवाही
डाक्टर जो धरती पर भगवान बना बैठा है क्या उसे नही  मालूम की एक ऐसी जिन्दगी जिसने अभी दुनिया की एक झलक भी नही देखी हो ऐसे जीव को बेरहमी से मार देते है। आज ऐसी ही एक और घटना कानपुर के गड़रिया मोहाल में देखने को मिली।एक मासूम का शव एक नाली में पड़ा था।क्षेत्र की महिलाओ ने जब उस मासूम को देखा हर एक शक्स की रूह कांप गयी हर इंसान के अंदर उस मासूम के लिये प्यार उमड़ पड़ा।हर इंसान उस जोड़े को अपशब्द कह रहा था जो उस मासूम की मौत का कारण था।थोड़ी ही देर में कानून के रक्षक आये और उस मासूम को एक गठरी में बाँध कर ले गये।मामला हूलागंज पुलिस चौकी का है। के पहले ही मिली मौत रिश्तों का हुआ खून माँ का रिश्ता भी चढ़ा कलयुग की भेट. आज फिर एक जिंदगी पैदा होने के पहले ही मार दी गयी।आज समाज में आया खुला पन ये महसूस करा रहा है की ऐसे लोगो को एक नन्ही सी जान की भी कोई फिक्र नही होती।इसीलिये तो ज़रा से आनंद के लिये आज के युवा गर्भपात जैसे अपराध करने से भी पीछे नही हटते।कैसी आजादी है ये कैसे संस्कार है जो एक मासूम की जिन्दगी का भी कोई मोल नही समझते ।
गर्भपात जैसे पाप करने वालो पर होनी चाहिये कड़ी कार्यवाही
हमारे समाज में गर्भपात एक ऐसा नासूर बन चुका है। जिसका इलाज कैंसर जैसी बीमारी की तरह लाइलाज हो गया है। ऐसे कुकर्म करने वालो पर जब तक सरकार कड़ी से कड़ी कार्यवाही नही करेगी तब तक ऐसी घटनाओ पर रोकथाम नही लग सकती।
pnn24.in

Recent Posts

सिद्धरमैया की पत्नी ने मुडा को पत्र लिख कर कहा ‘कोई संपत्ति या दौलत मेरे पति की प्रतिष्ठा और सम्मान से बढ़कर नहीं, 3.1 एकड़ ज़मीन के बदले जो 14 भूखंड दिए वह वापस ले ले’

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की पत्नी बीएम पार्वती ने मैसूर अर्बन डेवलपमेंट…

6 hours ago

वाराणसी: चौक पुलिस की आँखों के सामने खुद को अधिवक्ता बताने वालो ने बुज़ुर्ग की किया पिटाई, मूकदर्शक पुलिस करती रही बीच बचाव, वीडियो हुवा वायरल

शफी उस्मानी वाराणसी: एक तरफ तो उत्तर प्रदेश मै अधिवक्ता समाज के द्वारा लायर्स प्रोटेक्शन…

24 hours ago

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

4 days ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

4 days ago