Categories: Crime

वर्दी का धौंस दिखाकर रंगरेलिया मना रहे दारोगा जी निलंबित, .

गोपालगंज : बिहार में गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर प्रद्युम्न सिंह की करतूत से पुलिस की वर्दी शर्मशार हुई है. प्रद्युम्न सिंह गुरुवार की रात थाना क्षेत्र के सिरिसिया मौजे गांव में एक घर में रंगरेलिया मना रहा थे. जिसकी भनक गांव वालों को लग गयी. जिसके बाद ग्रामीणों ने दारोगा जी की जमकर पिटाई कर दी. वहीं, मामले की जानकारी मिलने पर एसपी रविरंजन कुमार ने दारोगा पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है.

उधर, इस मामले में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दारोगा जी मांफी मांगते हुए नजर आ रहे है और साथ ही दोबारा यहां नहीं आने की कसम खाते दिख रहे है. जानकारी के मुताबिक ये आशिक मिजाज दारोगा गुरुवार को कुचायकोट के सिरसिया मौजे गांव में एक घर में घुसकर रंगरेलिया मना रहे थे. तभी ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ा और मौके पर ही जमकर पिटाई कर दी.
हालांकि, आरोपी दारोगा प्रद्युम्न सिंह इस मामले में खुद को निर्दोष बता रहे है. आरोपी प्रद्युम्न सिंह के मुताबिक महिला के पति ने ही उनको खाना खिलाने के लिए घर पर बुलाया था और वे वहां खाना खाने के लिए पहुचे थे. तभी कुछ लोग जबरन घर ने पहुंच गए. उनके मुताबिक ग्रामीणों ने खाने पर बुलाये जाने को लेकर उनके साथ केवल पूछताछ की थी.
pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in
Tags: Bihar

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

22 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

23 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

23 hours ago