Categories: Crime

सुल्तानपुर :-मैं दिल्ली रहूँ या कर्नाटक लेकिन आप लोग हमारे दिल मे रहते है-वरुण गांधी

प्रमोद दुबे .सुल्तानपुर।
भाजपा के राष्ट्रीय नेता व सुलतानपुर लोकसभा सीट से सांसद वरूण गांधी आज एक दिवसीय दौरे पर पहुँचे अपने लोकसभा क्षेत्र में विधान सभा चुनाव के दौरान न्यूज़ कवरेज करते हुए सड़क दुर्घटना में पत्रकार राजुल निगम की मौत हो गयी थी,दिवंगत पत्रकार स्व राजुल निगम के निवास पर पहुंच कर शोक संवेदना प्रकट करते हुए परिजनों से सांसद वरुण गांधी ने कहा कि दुख की इस घडी में आपका वरुण गांधी मरहूम स्व राजुल के परिजनों के प्रति समर्पित रहेंगे ।

और दिवंगत पत्रकार की पत्नी व बच्चों से वार्ता के दौरान वरुण की पुरानी यादें ताजा हो गयी और कहा कि जिस बच्चे के सर से पिता का साया उठता है उस बात का एहसास मुझे भली भांती पता है । मैं इस परिवार के प्रति हमेशा खडा़ मिलूंगा, और उन्होंने कहा कि सुल्तानपुर से मेरा बहुत ही पुराना नाता रहा है। इसलिए किसी के ऊपर कोई भी मुसीबत होती है। तो तकलीफ हमे होती है। और साथ ही सांसद वरुण गांधी ने अपने पास से 1 लाख रुपये  का चेक भी स्व0राजुल निगम की पत्नी को सहायता के रूप में दिया।

और इसके बाद सांसद वरुण गांधी ने दियरा बाजार (जूनियर हाईस्कूल) में मोहित गुप्ता के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुँचे और लोगो को बताया कि कार्य करने के लिए आप लोगो के बीच आना जरूरी नही है। आप लोग हमसे बात करें और अपनी समस्याओं को बताए आप लोग हमारे दिल मे रहते है।
pnn24.in

View Comments

  • Varun gandhi better than rahul gandhi but just due to some family issues deprived of what he deserves

Share
Published by
pnn24.in
Tags: Politics

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

3 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

4 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

12 hours ago