Categories: Crime

भीषण गर्मी को देखते हुए युवा व्यापारी जन प्रतिनिधि ने पलिया सी एच सी में लगवाया प्याऊ

फारुख हुसैन
लखीमपुर खीरी //पलिया कलां = जिले में तेज चिलचिलाती धूप ने लोगों का हाल बदहाल कर दिया है जिसके कारण लोगों ने अपने घरों से निकलना भी बंद कर दिया है  एक तो सूरज ने आसमान से अपनी तेज आग से जन जीवन अस्त व्यस्त कर रखा है दूसरी ओर भीषण गर्मी भी अपना भयंकर  प्रकोप दिखा रही है जिसके चलते सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों में भी मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है ।जिसमें मरीजों के साथ तीमारदार भी स्वास्थ्य केन्द्र में पहुँच रहें हैं ।

परंतु वहां उन्हे पीने के लिए  साधारण पानी ही उपलब्ध हो पा रहा था उनकी इस परेशानियों को ध्यान में रखकर पलिया कलां क्षेत्र  के चर्चित समाज सेवी  और युवा व्यापारी प्रति निधि रवि गुप्ता ने पलिया क्षेत्र के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में एक ठंडे आरो पानी का प्याऊ लगवाया ।जिससे लोगों को इस भीषण गर्मी में परेशानी न हो । इस सराहनीय कार्य को देखकर स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक जितेंद्र पाल एवं समस्त स्टाफ सहित तमाम आने वाले मरीजों ने रवि गुप्ता के इस कार्य की जमकर सराहना की ।       आपको जानकारी देते हुए यह भी बता दें कि समाज सेवी रवि गुप्ता ने पलिया क्षेत्र को जिला बनाने के लिए भी लगातार कोशिश कर रहे हैं  ।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

11 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

12 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

21 hours ago