Categories: Crime

“आजादी के रत्न” का सम्मान समारोह सम्पन्न

अब्दुल रज़्ज़ाक
जयपुर –आजादी के रत्न सम्मान समारोह का आयोजन 11 जून रविवार चैम्बर भवन स्थित भैरो सिंह शेखावत सभागार में सम्पन्न हुआ । आजादी के रत्न सम्मान समारोह में 10 स्वतंत्रता सेनानी श्री ब्रह्मचंद जी (92),श्री रामजी लाल जी(87) ,श्री राजेन्द्र नाथ जी(91) ,श्री गोविन्द नारायण जी (102),श्री रामु सैनी (87)श्री भगवान सहाय जी (97)श्री राधा गोपाल जी (88)श्री दुर्गाप्रसाद जी (97)श्री रामेश्वर चौधरी जी (99)श्री भगवान सहाय जी कानूनगो (97)का सम्मान किया  गया।
समाजसेवी के रूप में विजय लाम्बा एंव राजेन्द्र लुहाड़िया को सम्मान देकर सम्मानित किया गया। कानून व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाये रखने के लिए जालुपुरा थाना अधिकारी लिखमाराम जी एंव संजय सर्किल थानाधिकारी ओमप्रकाश मारवा को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के वायलिन वादक गुलज़ार हुसैन ने देशभक्ति गीत वंदे मातरम् वायलिन पर सुनाकर दर्शको को मोहित कर दिया  तबले पर गुलाम फरीद ने संगत की । इस अवसर पर गुलजार हुसैन और गुलाम फरीद का भी सम्मान किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए पूर्व विधानसभा श्रीमती सुमित्रा सिंह जी ने स्वतंत्रता सेनानियों के लिए सुविधाओं के विस्तार की बात की ।
पूर्व जस्टिस श्री पानाचंद जी जैन ने कहा की स्वतंत्रता सेनानियों के लिए अपनी अभिव्यक्ति में कहा की ये हमारी धरोहर है।जिनके लिए सारा देश इनका कर्जदार रहेगा। कार्यक्रम के अंत में कानून व्यवस्था के व्यवस्थापक दीपक शर्मा ने आये हुए मेहमानों को धन्यवाद कहा।
pnn24.in

Recent Posts

कासगंज मे महिला अधिवक्ता की हत्या के खिलाफ वाराणसी के अधिवक्ताओं ने जताया विरोध, डीएम को सौपा पत्रक

निलोफर बानो वाराणसी: कासगंज मे महिला अधिवक्ता मोहिनी तोमर की हत्या का वाराणसी के अधिवक्ताओ…

6 hours ago

बिल्थरा रोड ब्लाक प्रमुख ने 39 निर्माण कार्यो का किया लोकार्पण

उमेश गुप्ता बिल्थरारोड (बलिया)। ब्लाक प्रमुख आलोक कुमार सिंह ने गणेश चतुर्थी पर्व के मौके…

6 hours ago

हरियाणा भाजपा में जारी है इस्तीफे का दौर, पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्या ने दिया पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा

माही अंसारी डेस्क: हरियाणा के पूर्व मंत्री बच्चन सिंह आर्य ने शनिवार (7 सितंबर 2024)…

9 hours ago