कानपुर – लुटेरों के हौसले बुलंद, थाने के सामने ही दिया लूट की वारदात को अंजाम

आदिल अहमद अरमान खान

कानपुर थाना बजरिया अंतर्गत बकरमंडी ढाल पर आज रात 10 बजकर 15 मिनट पर बैट्री रिक्शे से जा रही एक युवती को बाइक सवार ने धक्का देकर उसका लैपटॉप लूट फरार हो गये. पीडिता चिल्लाती रही और अपनी कोशिश तक पीछा करने का भी प्रयास किया मगर सफलता हाथ न लगी और बाइक सवार लुटेरे फरार हो गये. थाने के सामने घटित इस घटना से पीडिता ही नहीं बल्कि आम जन तक अचंभित है कि आखिर शहर में किस कदर अपराधियों के हौसले बुलंद है कि थाने के सामने लूट को अंजाम दे दिया.

घटना के सम्बन्ध में पीडिता फौजिया ज़बी ने बताया कि वह कंघी मोहाल में रहती है और नौकरीपेशा है. मुझको कई दिनों से गम्मू खा के हाते के रहने वाले दो युवक परेशान कर रहे थे, अभी कुछ दिन पहले भी आज के ही घटना स्थल पर उन दोनों युवको ने उसको जान से मारने की धमकी भी दिया था. आज जब वह ई-रिक्शा से अपने कार्यालय से घर को जा रही थी तभी बजरिया थाने के ठीक सामने दो बाइक सवार युवको ने उसको धक्का देकर उसका बैग छीन लिया जिसमे लैपटॉप और नगद बीस हज़ार के साथ उसके ज़रूरी कागजात और एटीएम कार्ड भी थे.

महिला के साथ हुई इस घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ इकठ्ठा हो गई और बदमाशो के इस दुस्साहस की चर्चा आम हो गई. थाने के ठीक सामने हुई इस घटना से युवती के साथ क्षेत्रीय नागरिक और आम राहगीर भी हतप्रभ है. पीडिता ने बात करते हुवे कहा कि दो युवक उसको कई दिनों से परेशान कर रहे है और इसी जगह पर उन दोनों ने उसको जान से मारने की धमकी भी अभी कुछ दिनों पहले दिया है. पुलिस को दिये बयान के अनुसार पीडिता के लैपटॉप में आरोपीयो के खिलाफ पुख्ता सबूत भी थे, इसी कारण उसके साथ यह घटना घटी है. पीडिता ने बजरिया थाने में दो लोगो के खिलाफ नामज़द लिखित शिकायत दिया है जिसपर थाना प्रभारी ने उचित क़ानूनी कार्यवाही का आश्वासन पीडिता को दिया है.

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *