Categories: CrimeKanpur

कानपुर – लुटेरों के हौसले बुलंद, थाने के सामने ही दिया लूट की वारदात को अंजाम

आदिल अहमद अरमान खान

कानपुर थाना बजरिया अंतर्गत बकरमंडी ढाल पर आज रात 10 बजकर 15 मिनट पर बैट्री रिक्शे से जा रही एक युवती को बाइक सवार ने धक्का देकर उसका लैपटॉप लूट फरार हो गये. पीडिता चिल्लाती रही और अपनी कोशिश तक पीछा करने का भी प्रयास किया मगर सफलता हाथ न लगी और बाइक सवार लुटेरे फरार हो गये. थाने के सामने घटित इस घटना से पीडिता ही नहीं बल्कि आम जन तक अचंभित है कि आखिर शहर में किस कदर अपराधियों के हौसले बुलंद है कि थाने के सामने लूट को अंजाम दे दिया.

घटना के सम्बन्ध में पीडिता फौजिया ज़बी ने बताया कि वह कंघी मोहाल में रहती है और नौकरीपेशा है. मुझको कई दिनों से गम्मू खा के हाते के रहने वाले दो युवक परेशान कर रहे थे, अभी कुछ दिन पहले भी आज के ही घटना स्थल पर उन दोनों युवको ने उसको जान से मारने की धमकी भी दिया था. आज जब वह ई-रिक्शा से अपने कार्यालय से घर को जा रही थी तभी बजरिया थाने के ठीक सामने दो बाइक सवार युवको ने उसको धक्का देकर उसका बैग छीन लिया जिसमे लैपटॉप और नगद बीस हज़ार के साथ उसके ज़रूरी कागजात और एटीएम कार्ड भी थे.

महिला के साथ हुई इस घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ इकठ्ठा हो गई और बदमाशो के इस दुस्साहस की चर्चा आम हो गई. थाने के ठीक सामने हुई इस घटना से युवती के साथ क्षेत्रीय नागरिक और आम राहगीर भी हतप्रभ है. पीडिता ने बात करते हुवे कहा कि दो युवक उसको कई दिनों से परेशान कर रहे है और इसी जगह पर उन दोनों ने उसको जान से मारने की धमकी भी अभी कुछ दिनों पहले दिया है. पुलिस को दिये बयान के अनुसार पीडिता के लैपटॉप में आरोपीयो के खिलाफ पुख्ता सबूत भी थे, इसी कारण उसके साथ यह घटना घटी है. पीडिता ने बजरिया थाने में दो लोगो के खिलाफ नामज़द लिखित शिकायत दिया है जिसपर थाना प्रभारी ने उचित क़ानूनी कार्यवाही का आश्वासन पीडिता को दिया है.

pnn24.in

Recent Posts

बड़ी कम्पनियों की दवाये हो रही गुणवत्ता में फेल, फिर आखिर भरोसा करे तो करे किस पर ?

तारिक आज़मी डेस्क: कल 53 दवाये गुणवत्ता के अपने परिक्षण में फेल हो गई। बड़ी…

11 hours ago

इस्तीफे पर सिद्धरमैया ने फिर कहा ‘जब मैंने कुछ गलत नही किया तो इस्तीफा क्यों दू ?’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने मूडा केस में इस्तीफ़ा देने से साफ़…

12 hours ago

बदलापुर एनकाउंटर पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम फडणवीस ने कहा दो टुक ‘हमला होगा तो पुलिस क्या ताली बजाएगी’

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बदलापुर में एक स्कूल में दो…

12 hours ago