Categories: Crime

मार्केटिंग के बहाने प्रेमी ने होटल ले जाकर लूट ली लड़की की अस्मत

गोपाल जी,

एक प्रेमी के द्वारा अपनी ही प्रेमिका की अस्मत लूटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनो में फोन पर बातें होती थी, लेकिन पहली ही मुलाकात में प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका से जबरदस्ती कर डाली। वहीं मामला महिला थाना में आने के बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा है। जानकारी के अनुसार, कपड़ा खरीद देने की लालच देकर एक स्कूली छात्रा को रांची बरियातु रोड स्थित एक होटल में लाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम छात्रा के कथित प्रेमी के द्वारा ही दिया गया है। इस संबंध में पीड़िता ने रांची के महिला थाने में शिकायत दर्ज की है।

बता दें कि पुलिस को दिए आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि वह लगभग एक वर्ष पहले रातु स्थित काठीटांड़ अपने एक रिश्तेदार के घर गई थी। उसी दौरान उसकी मुलाकात आरोपी मकसूद से हुई थी। कुछ दिन बातचीत होने के बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई इसके बाद लगातार फोन पर दोनों के बीच बातचीत होने लगी। वहीं, 24 नवंबर को युवती जब स्कूल जाने के लिए अपने घर से निकली तो आरोपी ने उसे फोन कर मिलने के लिए रांची के रातु इलाके में बुलाया। जब छात्रा रातु पहुंची तो आरोपी पहले से वहां मौजूद था।

उसने छात्रा को कपड़ा दिलाने की बात कह अपनी बाइक पर बैठाया और बरियातु के मेडिकल चौक स्थित एक लॉज में यह कह कर ले गया कि वहां उसका कुछ सामान रखा हुआ है। इधर, छात्रा युवक के बहकावे में आकर लॉज चली गई, जहां छात्रा के साथ युवक ने दुष्कर्म किया। इस दौरान छात्रा लगातार विरोध करती रही लेकिन वह नहीं माना। दुष्कर्म करने के बाद वह छात्रा को यह धमकी भी दिया कि अगर किसी को कुछ बतायी तो वह उसे जान से मार देगा। वहीं छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए घटना की सूचना थाने में दी और सूचना मिलते ही पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए रातु थाना क्षेत्र स्थित काठीटांड़ निवासी आरोपी मकसूद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

pnn24.in

Recent Posts

लेबनान पर इसराइल के ताज़ा अटैक से मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 8, कई घायल

आफताब फारुकी डेस्क: लेबनान में इसराइल के हमलों में मरने वालों की संख्या बढ़कर आठ…

8 hours ago

हिजबुल्लाह ने इसराइल पर राकेटों की बरसात करके लिया पेजर और वाकी टाकी अटैक का बदला, इसराइल ने 140 राकेटों के हमले की किया पुष्टि

प्रमोद कुमार डेस्क: लेबनान में पेजर और वाकी टाकी ब्लास्ट से मृतकों की संख्या बंधकर…

8 hours ago