Categories: CrimeUP

मेरठ – गोहत्यारो और पुलिस के बीच मुठभेड़ में एक घायल बदमाश सहित 3 गिरफ्तार,

उर्वशी नेगी.

मेरठ. मेरठ में एक बार फिर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। इसको अपराधियों का बुलंद हौसला ही कहा जायेगा कि गोकशी करने वाले अपराधी भी पुलिस पर सामने से फायर झोकने का दुस्साहस कर बैठे है. मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र में हुई इस पुलिस अपराधियों के बीच मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया है. घायल बदमाश की शिनाख्त मारुफ़ पुत्र आस मोहम्मद के रूप में हुई है. घायल बदमाश के दो अन्य साथी भी पकडे गये है तथा उसके साथ के फरार तीन अन्य बदमाशो की खोज जारी है.

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचार के अनुसार थानाध्यक्ष किठोर को जरिया मुखबिर सुचना मिली कि क्षेत्र के जंगल में कुछ बदमाश अपराधिक गतिविधियों में लिप्त है. सुचना पर विश्वास करके मौके दल बल के साथ पहुचे  थानाध्यक्ष किठोर को देखते ही बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया. जवाब में पुलिस द्वारा फायरिंग में एक बदमाश मारुफ़ पुत्र आस मोहम्मद के पैर पर गोली लगी और वह वही गिर पड़ा. साथी को घायल होते देख अन्य बदमाश भागने लगे. जिनको पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया. पकडे गए बदमाशो के नाम अरमान पुत्र युसूफ और अरमान पुत्र कमरू बताया जा रहा है.  गिरफ्तार बदमाशो के पास से गौकशी करने के औजार और एक तमंचा मय कारतूस बरामद हुआ है।

इस बीच मौके का फायदा उठा कर कुछ बदमाश भागने में सफल हो गये है जिनकी तलाश में पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है. फरार बदमाशो के नाम नईम और वसीम प्रकाश में आये है. पुलिस अधिकारियों की माने तो ये लोग थाना किठौर क्षेत्र में गोकशी की घटनाओं को अंजाम देकर तनाव का माहौल पैदा करते हैं। प्रारम्भिक पूछताछ में इन्होने पुलिस को बताया है कि पहले भी कई बार ये लोग गोकशी कर चुके हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ लगी हुई है। घायल बदमाश का इलाज चल रहा है.

 

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

22 hours ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

22 hours ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

23 hours ago