Categories: Crime

खुलासा – पान दुकानदार का हत्यारा निकला उसका ही अपना चचेरा भान्जा

आसिफ रिज़वी.

मऊ । पान की दुकान चलाने वाले जियालाल का हत्या उसका अपना ही चचेरा भान्जा निकला हैं। नौंकरी के नाम पर भान्जे ने अपने मामा को नौं लाख रुपये दिये थे। नौकरी नही दिलापाने के बाद रुपये वापस नही करने पर ही भान्जे ने अपने मामा को मौंत के घाट उतार दिया। पुलिस ने चचेरे भान्जे और उसके साथी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयोग किया गया तेजधार हथियार और बाइक को बरामद किया हैं।

हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिहं ने बताया कि 6 मार्च की सुबह में पुलिस ने घोसी कोतवाली के पकङी खुद गांव के पास नहर पुल के नीचे गेंहू के खेत से पान दुकानदार का शव बरामद किया था। परिजनों ने दो लोगों को नामजद केस दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस ने असली हत्यारे को धर दबोचा हैं। असली हत्यारा जियालाल का चचेरा भान्जा विष्णु चौंरसिया जो कि मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के रामपुर कांधागांव का निवासी हैं। विष्णु चौंरसिया ने पुछताछ में बताया हैं कि उसने अपने चचेरे मामला को नौंकरी दिलाने के नाम पर नौं लाख रुपये किसी को दिलाया था। विष्णु ने भी फायदे के लिए अपने दो जानने वाले लङको से भी नौंकरी दिलाने के नाम पर भारी धन लिया था। लेकिन विष्णु के साथ ही उन दोनों लङकों की भी नौंकरी नही लगी। जिससे वह अपने दो जानने वाले लङको को पैंसा वापसी को लेकर परेशान था। इसके लिए वह अपने मामला को ही दोषी मानने लगा। मामा को मारने के लिए उसने अपने बचपन के मित्र रोहित सिहं के साथ मिल कर योजना बनाया।

योजना के अनुसार मामा को पैंसा वापस दिलाने वाले एक प्रभावशाली अपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मिलवाने के बहाने उन्हे बहकाकर अपनी बाइक पर बैठाकर पकङी खुर्द के सीवान पुल पर ले गया और वहां पर पहले से ही रखे नींद की दवा मिला पानी का बोतला पिलाया। मामला को बातों में उलझाकर रखा और जब वो अर्द्धमुछित अवस्था में होते ही तेज धार हथियार से पुल पर ही हत्या कर दिया और शव को खेत में फेक कर चला गया। जिसके बाद पुलिस ने भान्जा और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कवायद को किया हैं।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

2 days ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

2 days ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

2 days ago