Categories: UP

ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार सप्लाई विभाग कर्मचारी की मौत

प्रदीप कुमार दुबे विक्की 

औराई भदोही। अपने निजी कार्य से राष्ट्रीय राजमार्ग होकर गोपीगंज की ओर पल्सर मोटरसाइकिल से जा रहे कैयर मऊ निवासी 26 वर्षीय धीरज मिश्रा की ट्रक से चपेट में आकर मौत हो गई ।राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर गोपीगंज से पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस टीम ने कार्यक्षेत्र न होने के चलते शव लेने से इनकार कर दिया। घंटों देर बाद मौके पर पहुंची औराई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी हाउस भिजवा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम औराई थाना क्षेत्र कैयरमऊ निवासी 26 वर्षीय धीरज मिश्रा जो रायबरेली में सप्लाई विभाग में कर्मचारी पद पर तैनात रहे। किसी कार्यवश घर से पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर गोपीगंज की ओर जा रहे थे ।जैसे ही वह राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टोल प्लाजा के पहले अपना होटल के पास पहुंचे ही थे। कि तेज रफ्तार से आ रही असंतुलित ट्रक ने उनके पल्सर मोटरसाइकिल में टक्कर मार दिया ।ट्रक की चपेट में आने से धीरज मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई । और मौका पाकर ट्रक चालक मय ट्र्क सहित फरार हो गया।सड़क पर पड़ा उनका शव देखकर किसी ने इसकी सूचना परिवार वालों को दी ।जानकारी मिलने पर ग्रामवासियों सहित क्षेत्र के कई लोग घटनास्थल पर पहुंचे । किसी ने इस घटना की जानकारी औराई पुलिस को दे दी।दुर्घटना के लगभग घंटों बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मर्चरी हाउस भेज दिया है ।

बताया जाता है कि मृतक धीरज मिश्रा के पिता सतीश मिश्रा भी इसी तरह दुर्घटना के शिकार हुए थे। उस समय वह राज्य कर्मचारी के पद पर तैनात रहे ।उनकी मृत्यु के बाद उनके पुत्र धीरज मिश्रा रायबरेली जनपद में सप्लाई विभाग में बतौर क्लर्क पद पर तैनात रहे। उनकी मृत्यु से क्षेत्र में सन्नाटा सा पसर गया है।

Adil Ahmad

Recent Posts

करेलाबाग में बिजली विभाग के अधिकारी द्वारा मॉर्निंग रेड, कटिया लगाकर बिजली चोरी करने वाले 18 लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अबरार अहमद प्रयागराज: उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर और बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों…

14 hours ago

मेजा में भीषण सड़क दुघर्टना, अनियंत्रित ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं को रौंदा, तीन की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल, मौके पर लोगों की लगी भीड़

तारिक खान मेजा, प्रयागराज। मेजा के टिकुरी समहन गांव के समीप प्रयागराज मिर्जापुर मार्ग पर…

14 hours ago

हाई कोर्ट के फैसले के बाद बोले सिद्धरमैया ‘जितनी भी साजिश हो, उसके खिलाफ कानूनी लड़ाई लडूंगा, इस्तीफा नही दूंगा’

ईदुल अमीन डेस्क: मैसूर अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी ज़मीन मामले में कर्नाटक हाई कोर्ट के फ़ैसले…

16 hours ago

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

17 hours ago