Categories: AzamgarhUP

ऑटो रिक्शा और बाइक की टक्कर में छात्र की मौत 2 अन्य घायल

यशपाल सिंह

आजमगढ़ बाईपास पर ज्योति निकेतन स्कूल के पास शनिवार को सुबह लगभग साढ़े नौ बजे आटो रिक्शा और बाइक सवार के बीच टक्कर में बाइक सवार छात्र की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके अलावा आटो रिक्शा सवार 42 वर्षीया महिला भी घायल हो गई।  मृत छात्र परिवार का इकलौता पुत्र था। मौत की सूचना मिलते ही सिधारी थाने के दुबैठा गांव में परिजनों में कोहराम मच गया।

सिधारी थाने के बुदैठा गांव निवासी 18 वर्षीय चंदन यादव पुत्र लालजीत यादव बाराबंकी जिले में राजकीय पालिटेक्नि कालेज का छात्र था। छुट्टी में इस समय घर आया हुआ था। शनिवार को सुबह अपने गांव के 15 वर्षीय पिंकू पुत्र पुनवासी को लेकर बाइक से किसी रिश्तेदार के यहां जा रहा था। चंदन बाइक चला रहा था और पिंकू पीछे बैठा था। नगर कोतवाली के रोडवेज बाईपास पर ज्योति निकेतन के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे आटो रिक्शा से टक्कर हो गई। बाइक सवार चंदन और उसका साथी पिंकू गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके अलावा आटो रिक्शा पर सवार अतरौलिया थाने के बिलारी गांव निवासिनी दुर्गावती पत्नी मंगल भी घायल हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस ने एंबुलेंस से तीनों को घायलावस्था में जिला अस्पताल में पहुंचाया,जहां पहुंचते ही डाक्टर ने गंभीर रूप से घायल चंदन को मृत घोषित कर दिया। जबकि पिंकू व दुर्गावती  का इलाज जारी है। मृत छात्र मां-बाप का इकलौता पुत्र था। इससे दो छोटी बहने हैं। बेटे की मौत की खबर सुनते ही परिवार में चीख-पुकार मच गई। मां और बहनों का रोते-रोते बुरा हाल

pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

1 day ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

1 day ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

1 day ago