Categories: AzamgarhUP

दो बाइक के टक्कर में 3 लोगों के घायल

यशपाल सिंह

आजमगढ़. अतरौलिया थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर आमने-सामने बाइक टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं महराजगंज थाना क्षेत्र में भी शुक्रवार की शाम को बाइक से टक्कर में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अंबेडकर नगर जिले के पलई रामनगर निवासी 25 वर्षीय विजय वर्मा पुत्र स्व.लौटन वर्मा शनिवार को सुबह लगभग नौ बजे बाइक से अतरौलिया बाजार आया था। वापस जाते समय अतरौलिया के शांति चौक के पर सामने से आ रहे बाइक सवार से टक्कर हो गया। परिणाम स्वरूप बाइक सवार विजय वर्मा घायल हो गया।

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के चेवता गांव निवासी 22 वर्षीय आलोक  पुत्र स्व.रामनयन सिंह शुक्रवार की शाम को अतरौलिया क्षेत्र में बाइक से तिलक समारोह में शामिल होने जा रहा था। इस बीच लगभग साढ़े सात बजे अतरौलिया थाने के न्योरी गांव के पास सामने से आ रहे बाइक सवार से टक्कर हो जाने से बाइक सवार आलोक वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया।

दूसरी तरफ महराजगंज थाने के कुढ़ही गांव निवासी 20 वर्षीय जयचंद्र पुत्र सर्वजीत शुक्रवार की शाम को बाइक से कुढ़ही बाजार से खरीदारी कर वापस घर जा रहा था। बाजार से निकलते ही सामाने से आ रहे बाइक सवार से टक्कर हो गई। परिणाम स्वरूप बाइक सवार जयचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

8 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

9 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

18 hours ago