Categories: AllahabadCrime

शराब सेल्समैन से एक लाख रूपया लेकर टप्पेबाज फरार

आफ़ताब फारुकी

इलाहाबाद । जार्जटाउन थाना क्षेत्र में स्थित युनियन बैंक में पैसा जमा करने आये शराब सेल्समैन से बुधवार दोपहर बाद टप्पेबाज एक लाख पांच हजार रूपये से भरा बैग लेकर फरार हो गये। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दिया है।
कौंधियारा निवासी सतेन्द्र गुप्ता पुत्र सुरेश चन्द्र गुप्ता झूंसी के हेतापट्टी स्थित शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करता है। बताया जा रहा है कि बुधवार दोहपर वह एक लाख पांच सौ पचास रूपया जमा करने के लिए जार्जटाउन बालसन चैराहे के समीप स्थित युनियन बैंक में जमा करने के लिए आया। जहां पर पैसा जमा करने के लिए बैंक के अन्दर भी गया। लेकिन इस दौरान उसे कुछ संदिग्ध युवक विना वजह परेशान कर रहे थे। इस बीच उसे प्यास लगी तो वह बैंक से बाहर निकला। बैंक के बाहर निकलते ही दो युवक धक्का मारा और रूपयों से भरा बैग लेकर भागे और एक कार में सवार होकर निकल गये। उसने वारदात की सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर इंस्पेक्टर जार्जटाउन और क्षेत्राधिकारी कर्नलगंज मौके पर पहुंचे और पीड़ित युवक से पूंछताछ किया। जांच के दौरान युवक ने बैंक में मौजूद सीसीटीवी में दो संदिग्ध युवको के सम्बन्ध में बताया कि वहीं लोग उसका बैग लूटकर फरार हो गये।
सीओ आलोक मिश्रा ने बताया कि पीड़ित युवक ने अबतक कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Adil Ahmad

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

15 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

16 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

1 day ago