Categories: Crime

बाइक सवार दंपति को रोककर 4 हज़ार नगदी समेत भाई को लूट ली

यशपाल सिंह

आजमगढ़. अहिरौला थाना क्षेत्र के कोठरा गांव के पास शुक्रवार को सुबह 10 बजे बाइक सवार आधा दर्जन बदमशों ने बाइक सवार दंपत्ति को रोक लिया और विरोध करने पर मारपीट कर चार हजार नकदी और पत्नी का जेवरात छीन लिया और जान मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

आंबेडकर नगर जिले के जैतपुर थाने के विशुनपुरा गांव निवासी 33 वर्षीय महेंद्र निषाद पुत्र सुक्खू निषाद अपनी पत्नी फूलमती और 10 वर्षीय पुत्र प्रिंस के साथ गुरुवार की शाम को अहरौला थाना क्षेत्र के समदी गांव में अपने ननिहाल में वैवाहिक कार्यक्रम में आया था। शुक्रवार को सुबह 10 बजे घर के लिए लौट रहा था। इस बीच अहरौला-कप्तागंज रोड पर कोठरा गांव स्थित पुलिया के पास पहुंचते ही पहले से घात लगाए दो बाइक सवार छह युवकों ने बाइक सवार दंपति को रोक लिया।

डरा-धमका कर बाइक की चाभी मांगने लगे। विरोध करने पर पति-पत्नी और पुत्र को भी मारपीट कर घायल कर दिया। महेंद्र की जेब में रखा 4000 नकदी और उसकी पत्नी का मंगलसूत्र, कान का झुमका, मांगटीका और गले का चैन छीन कर बाइक सवार बदमाश गोपालगंज की तरफ फरार हो गए। डरा -सहमा दंपति वापस अपने ननिहाल पहुंचा और घटना की जानकारी दी। ननिहाल वालों के साथ पीड़ित ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

1 day ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

1 day ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

1 day ago