Categories: Crime

70 वर्षीय वृद्ध की सिर कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी

यशपाल सिंह 

आजमगढ़ मुबारकपुर थाना क्षेत्र के के तमसा नदी किनारे ओझौली पुल के नीचे शनिवार को सुबह 65 वर्षीय वृद्ध का सिर काट कर बोरे में फेका गया शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बोरा खोला तो धड़ से कटा सिर अलग मिला । बोरे के अंदर मोबाइल के अलावा एक चाकू भी पाया गया है। बरामद मोबाइल के आधार पर पुलिस ने मृत वृद्ध की शिनाख्त मऊ जिले के मोहम्मदबाद गोहना कोतवाली के बंदीघाट गांव निवासी के रूप में की । मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने परिजनों को बुला कर शव की पहचान कराई और पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

मुबारकपुर थाने के तमसा नदी किनारे ओझौली घाट पर शनिवार को सुबह ग्रामीण स्नान करने जा रहे थे। पुल के नीचे नदी किनारे बोरे में बांध कर फेकी गई लाश देखते ही ग्रामीण अवाक रह गए। खबर मिलते ही आस-पास के ग्रामीण भी दौड़ पड़े। सूचना मिलने पर आधा घंटे बाद मुबारकपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। बोरे को खुलवाने पर मृत वृद्ध का सिर अलग  मिला। सिर विहीन वृद्ध के शरीर पर सफेद शर्ट और चढ्ढी मिली। इसके अलावा बोरे के अंदर से एक मोबाइल और चाकू पाया गया। बैटरी डाउन होने से मोबाइल स्वीच आफ थी। बैटरी चार्ज होने पर पुलिस ने मोबाइल से नंबर डायल किया,तो मृत वृद्ध के परिजनों की जानकारी की।

दोपहर लगभग 12 बजे पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि दलबल के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया। मऊ जिले के मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली की पुलिस के जरिए मृत वृद्ध के परिजनों को मुबारकपुर थाने पर बुलाया गया। परिजनों ने शव देख वृद्ध की रघुनाथ राजभर पुत्र गरीब राजभर मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के बंदीघाट गांव निवासी के रूप में किया। परिजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि किसी ने चाकू से सिर काट कर बोरे में शव भर कर नदी किनारे फेक दिया था। हत्या को लेकर परिजन कुछ भी बता नहीं पा रहे हैं।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

1 day ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

1 day ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

1 day ago