Categories: Ballia

सिकंदरपुर में डीएम,एसपी संग सशस्त्र बल ने किया फ्लैग मार्च

अंजनी राय 

(बलिया)। ईद उल फितर की पूर्व संध्या पर सिकंदरपुर कस्बे में जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगारोत व पुलिस अधीक्षक अपना डा अपर्णा गांगुली के नेतृत्व में पुलिस व पीएससी के जवानों ने नगर भ्रमण किया. नगर की सुरक्षा की जानकारी ली.

बस स्टेशन से फ्लेग मार्च शुरू कर जल्पा मंदिर, शाही मस्जिद, हॉस्पिटल रोड, दारुल उलूम सरकारे आसी, दरगाह, चतुर्भुज नाथ पोखरा, गंधी मुहल्ला होते हुए पुलिस चौकी प्रांगण में जा कर समाप्त हुई. इस दौरान जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने मुस्लिम समुदाय के लोगो से त्यौहार के दौरान साफ सफाई व सुरक्षा की जानकारी भी ली.

मीडिया कर्मियों से बात चीत के दौरान पूछे गए सवाल के जबाब में कहा कि किसी भी अराजक तत्वों से निपटने के लिये प्रशासन मुस्तैद है. दोनों समुदाय के लोगो से अपील किया की ईद के इस पवित्र त्यौहार को आपसी भाईचारा के साथ मनाएं. वहीं पुलिस अधीक्षक से पूछे गए सवाल की पिछली घटना में अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई, के जबाब में उन्होंने कहा कि उसमें शामिल लोगों को चिन्हित कर लिया गया है. वो लोग बख्शे नही जायेंगे. यह भी जानकारी दी कि ईद के त्यौहार के लिये सिकंदरपुर में पर्याप्त फोर्स उपलब्ध करा दी गयी है.

अगर जरूरत पड़ी तो और फोर्स उपलब्ध कराई जाएगी. इस मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर, उपजिलाधिकारी राजेश कुमार यादव, क्षेत्राधिकारी विजय प्रताप यादव, थानाध्यक्ष अनिल चंद तिवारी, चौकी इंचार्ज देवेंद्र नाथ दुबे, एक प्लाटून पीएसी, पुलिस लाइन की फोर्स के साथ थानाध्यक्ष नगरा, पकड़ी, खेजुरी मय सदल बल शामिल रहे.

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

7 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

8 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

17 hours ago