Categories: BalliaCrime

गुरु द्वारा शिष्या का शारीरिक शोषण प्रकरण – पर पुलिस अधीक्षक ने दिया कलयुगी गुरु के गिरफ़्तारी का अधिनास्तो को निर्देश

मुहम्मद अहमद हुसैन (जमाल)

रेवती। कलयुगी गुरु द्वारा अपने ही नाबालिग शिष्या के साथ दुराचार के मामला पंजीकृत होने के दूसरे दिन अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह घटनास्थल का जायजा लिये।अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले की गहनता से छानबीन करने के पश्चात अधीनस्थों को आरोपी कि यथाशीघ्र की गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

ज्ञातव्य हो कि थाना क्षेत्र के एक गांव में ट्यूशन पढ़ाने वाले कलयुगी गुरु द्वारा अपनी ही शिष्या के साथ दुराचार का मामला प्रकाश में आया।पीड़िता के पिता द्वारा स्थानीय थाने में रविवार के दिन उक्त गुरु के विरुद्ध नामजद तहरीर दी गई।उक्त प्रकरण का वीडियो वायरल होने के पश्चात पीड़ित परिवार के लोग थाने पहुंचने का हिम्मत तो जुटा लिए परंतु आरोपी पक्ष के लोगों को थाने में देख व भारी दबाव की वजह से बैरंग लौट गए।घटना से पूरी तरह टूट चुके पीड़िता के मां,बाप तथा भाई तो निराश हो चुके थे कि शायद ही मामले में न्याय मिल पाए।

इसी बीच पीड़िता का साहस जाग उठा तथा तथा किसी प्रकार उसने अपर पुलिस अधीक्षक का नंबर हासिल कर उनको इस मामले से अवगत कराया।यही नहीं पीड़ीता ने मामला पंजीकृत नहीं होने की दशा में अपनी इहलीला समाप्त करने की बात कह डाली।तत्पश्चात पुलिस महकमा जाग उठा। संयोग यह था कि अपर पुलिस अधीक्षक के साथी सीओ बैरिया उमेश कुमार यादव भी मौजूद थे।अपर पुलिस अधीक्षक ने उन्हें तुरंत मौके जा कर कार्यवाही करने का निर्देश दिया।दोपहर में सीओ बैरिया स्थानीय थाने पहुंचे तथा पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कराते हुए आरोपी के घर दबिश देने की कार्यवाही शुरु किये।

aftab farooqui

Share
Published by
aftab farooqui

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

1 day ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

1 day ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

1 day ago