Categories: BalliaUP

बलिया – घाघरा नदी से होने वाले कटानरोधी कार्यो का लिया जिलाधिकारी ने जायजा

जमाल अहमद

बलिया’/26 जून 2018। जिला अधिकारी भवानी सिंह खंगारौत ने आज इब्राहिमाबाद (आठगवां) के पास घाघरा नदी से होने वाले कटान रोधी कार्यो का सधन निरीक्षण किया। उन्होने यहां पर बनाये जा रहे बकुलहा संसार टोला बांध के एक एक प्वाइन्ट को बहुत बारीकी से तहकीकात की।

बाढ़ खण्ड के अधिकारियों, कर्मचारियों व ठेकेदारो को अल्टीमेटम दिया कि वह मानक के अनुरूप समय से कार्य पूरा करायें, वरना गम्भीर परिणाम भुगतने पड़ेगे। जिला अधिकारी ने निर्देश दिए कि मजदूरों की संख्या बढ़ाई जाय। बालू घाघरा के दूसरी साइड से लायी जाय।उन्होने बोरिया व उसकी सिलाई की गुणवत्ता को परखा, कहा निर्धारित डिजाइन व स्टीमेट के अनुरूप गुणवत्तापूर्ण कार्य कराया जाय। कहा निर्धारित टाइम लाइन के अन्दर कार्य अनिवार्य रूप से पूर्ण कराया जाय। निर्माण कार्यो के प्रति बेहद गंभीर जिला अधिकारी ने कहा कि पानी बढ़ रहा है, इसलिए स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए कार्य में तेजी लाई जाए।

उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य की हर चीज़ का परीक्षण कराया जाएगा और कही कोई कमी या अनियमितताएं पायी गयीं तो दोषी लोगो को किसी भी दशा मे बख्शा नहीं जायेगा। कहा कि यह कार्य उच्च प्राथमिकता का कार्य है, दिन -रात मेहनत करके पूरा करायें। सभी जिम्मेदार अधिकारी स्वयं मौके पर रहकर अपनी देखरेख मे कार्य पूर्ण कराएं।

pnn24.in

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

6 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

7 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

15 hours ago