Categories: Crime

चोरों के हौसले बुलंद एक रात मे दो चोरियां लाखों का सामन व नगदी चोरी

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी राहुल गार्डन कालोनी में शनिवार रात चोरों ने मजदूर के घर का ताला तोड़कर हजारो के जेवरात, नगदी व मोबाइल चोरी कर ले गए। वहीं दूसरी ओर चोरों से रामेश्वर पार्क कालोनी में ऑटो मोबाइल शॉप से लाखों की बैट्री, डीवीआर, लेपटाप चोरी कर लिया। पीड़ितों ने चोरो के खिलाफ थाने मे तहरीर दे कार्रवाई की मांग की। पुलिस चोरो की तलाश में जुटी।

राहुल गार्डन कालोनी निवासी सुभाष पत्नी गीता, दो बेटे अतुल व सौरभ , पुत्रवधू सीमा व एक बेटी अनीता के साथ रहते है। वह अशोक नगर (दिल्ली) में मजदूरी करते है। शनिवार वह खाना खा कर लाइट न आने पर परिवार के साथ मकान की छत पर सो रहे थे। तभी चोरों ने इनके मकान का ताला तोड़कर बक्से से करीब 50 हजार 750 रूपये की नगदी, एक अंगूठी, पाजेब समेत एक मोबाइल चोरी कर ले गए। सुबह उठने पर सुभाष को मकान मे चोरी का पता चला। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। मौक पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया।

वहीं दूसरी और अशोक विहार कालोनी निवासी सर्वेश धामा की रामेश्वर पार्क स्थित ऑटो मोबाइल की दूकान से चोरों ने शनिवार रात ग्रिल काट कर दुकान से 16 ई-रिक्शा बैट्री, 2 इंवर्टर बैट्री, एक लेपटाप, एक मॉनीटर और एक डीवीआर तोरी कर ले गए। पीड़ित सर्वेश धामा ने बताया कि करीब एक माह पुर्व शॉप को बंद कर दिया था। शॉप से अंदर सामन रखा हुआ था। रविवार सुबह शॉप खोलने पर चोरी का पता चला। चोरों उनकी शॉप से करीब तीन लाख रूपये का समान चोरी कर लिया। क्षेत्राधिकारी दुर्गेश कुमार ने बताया कि घटना स्थल की मुआयना किया गया। चोरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। चोरी की तलाश की जा रही है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

ज़मीन आवंटन मामले में कर्णाटक हाई कोर्ट ने ख़ारिज किया सिद्धरमैया की याचिका, कहा ‘जांच ज़रूरी है’, भाजपा ने माँगा सीएम से इस्तीफा

तारिक खान डेस्क: कर्नाटक हाई कोर्ट ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की उस याचिका को ख़ारिज कर…

42 mins ago

धर्मनिरपेक्षता पर बोले तमिलनाडु के राज्यपाल ‘धर्मनिरपेक्षता यूरोपीय अवधारणा है, ये पहले भारतीय संविधान का हिस्सा नहीं था’

आदिल अहमद डेस्क: तमिलनाडु के गवर्नर आरएन रवि ने कहा है कि धर्मनिरपेक्षता यूरोपीय अवधारणा…

1 hour ago

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

2 days ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

2 days ago