Categories: Crime

वहशी दरिन्दे – घर में घुसकर मासूम से किया गैंग रेप, चिल्ला न सके तो ठूस दिया मुह में कपडा

आदिल अहमद

इटावा. भले सरकारे लाख कहे बेटी बचाओ बेटी पढाओ. मगर एक सच ये भी है कि आज भी बेटीया हमारे सभ्य समाज में सुरक्षित नही है. दिन प्रतिदिन बलात्कार की घटनाये बढती जा रही है. वहशी दरिन्दे मासूम बच्चियों को भी नहीं छोड़ रहे है. अपराध अपने चरम पर है. कम उम्र की लड़कियों को दुराचार का शिकार बनाने की वारदातें लगातार बढ़ती ही चली जा रही हैं। बेशक वारदात के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है, लेकिन इन घटनाओं से समाज में पुलिस के प्रति नाकारात्मक छवि बनती हुई दिखाई दे रही है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है इटावा जिले के भरथना इलाके में।

भरथना इलाके के एक गांव में तीन दुष्कर्मियों ने घर में घुसकर के 12 साल की नाबालिग बालिका के साथ गैंगरेप किया और धमकी देकर भाग गए। घटना के वक्त बालिका का पिता खेत में और मां और जानवरों के बाडे में सो रहे थे। दुराचार की घटना के दौरान किसी भी तरह का शोर-शराब न हो इसलिए हैवानों ने लड़की के मंह में कपड़ा ठूंस दिया। दो दंबगों ने नाबालिग के पैर जकड़ लिये और फिर तीनों ने बारी-बारी से किशोरी से मुंह काला किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़िता के पिता ने उनके समक्ष पेश होकर की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि वह रात में खेत की रखवाली के लिए गया था। जानवरों की देखभाल के लिए पत्नी बाडे के बाहर चारपाई डाल कर सो रही थी। इसी दौरान गांव के तीन युवक उसके घर में घुस आए और दरवाजे को रस्सी से बांध दिया। उन्होंने बेटी के मुंह में कपड़ा ठूंसने के बाद बारी-बारी से उसके साथ में दुष्कर्म किया। लड़की ने विरोध किया तो उसे मारा-पीटा और धमकी देकर फरार हो गये।

शिकायत के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिये भेजा और आरोपियों के खिलाफ धारा 376 और 3/4 पास्को एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने बताया कि नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म की इस घटना के बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ भरथना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस टीमों को सक्रिय कर दिया गया है। आरोपी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

इटावा में नाबलिग लड़कियों से दुराचार की घटनाओं में एकाएक इजाफा हुआ है। इससे पहले तीन ऐसी ही वारदातें हो चुकी हैं, जिसमें हवस के पुजारियों ने कम उम्र की लड़कियों को शिकार बनाया है। पुलिस के लिए इस तरह की घटनाए किसी भी चुनौती से कम नहीं हैं।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

हिजबुल्लाह इजराइल जंग के बीच ब्रिटेन ने अपने नागरिको को तुरंत लेबनान छोड़ने की दिया सलाह

ईदुल अमीन डेस्क: इसराइल और हिज़्बुल्लाह के बीच हमले तेज़ हो गए हैं। इस दौरान…

3 hours ago

रूस ने किया युक्रेन के शहर खारकीव पर नए सिरे से हमला, तीन की मौत कई घायल

मो0 कुमेल डेस्क: रूस ने यूक्रेन के उत्तर-पूर्वी शहर खारकीएव में नए सिरे से हमला…

3 hours ago

मैसूर की अदालत ने कर्णाटक के सीएम सिद्धरमैया की पत्नी को ज़मीन आवंटन किये जाने के मामले की जाँच करने का दिया निर्देश

आफताब फारुकी डेस्क: जन प्रतिनिधि कोर्ट ने मैसूर की लोकायुक्त पुलिस को कर्नाटक के मुख्यमंत्री…

6 hours ago