Categories: CrimeGaziabad

टीचर ने नाबालिक छात्रा से मुंह काला करने का किया प्रयास

सरताज खान
गाजियाबाद / लोनी कोतवाली थाना क्षेत्र की एक कालोनी में होम ट्यूशन पढ़ाने आए अध्यापक ने (11) वर्षिय नाबालिग के साथ एक सप्ताह तक दुष्कर्म का प्रयास किया। नाबालिग के बताने पर परिजनों ने कमरे में केमरे लगाकर अध्यापक को रंगे हाथो पकड़ा। पिटाई के बाद परिजनों ने अध्यापक को पुलिस को सोंपा और तहरीर दी। पुलिस अध्यापक को हिरातस में लेकर पुछताछ में जुटी।

लोनी स्थित एक कालोनी में (11) वर्षिय नाबालिग परिवार के साथ रहती है। जोकि एक निजी स्कुल में पढ़ती है, उसी स्कुल का एक अध्यापक सतपाल कश्यप रोजना सुबह करीब दस बजे नाबालिग व उसके (7) साल के छोटे भाई को होम ट्युशन पढ़ाने उसकी के घर आता है। परिजनों के मुताबिक होम ट्युशन पढ़ा रहे अध्यपक द्वारा एक सप्ताह से उनकी बेटी के साथ अश्लील हरकतें करने की बात बेटी ने एक दिन पुर्व उन्हें बताई। मंगलवार सुबह अध्यापक की हरकतों को केद करने के लिए परिजनों ने मकान की दूसरी मंजील पर बने स्टड़ी रूम में केमरे लगाए। जिसमें अध्यापक की हरकतें केमरे में केद हो गई। परिजनों ने अध्यपक को रंगे हाथों पकड़ उसकी धुनाई कर पुलिस को सोंप दिया। इसके बाद परिजनों ने कोतवाली में अध्य़ापक के खिलाफ तहरीर दे रिपोर्ट दर्ज कराने मांग की। थाना प्रभारी उमेश कुमार पाण्ड़ेय ने बताया कि नाबालिग को मेड़िकल के लिए भेज दिया है। परिजनों की तहरीर पर आरोपी अध्यापक के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

Adil Ahmad

Recent Posts

दिव्यांग जन सशक्तिकरण संघ मध्य प्रदेश का हुआ गठन, सपना चौहान अध्यक्ष, सचिव बने मोहन चौहान बने

अनुपम राज डेस्क: खंडवा डायोसिसन सोशल सर्विसेस के प्रांगण खंडवा में तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर…

5 hours ago

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

6 hours ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

15 hours ago