Categories: CrimeGhazipur

बदमाशों ने महिला से मोबाइल छीना, पुलिस ने एक को दबोचा

सरताज खान
गाजियाबाद / लोनी थाना कोतवाली क्षेत्र के डीएलएफ में बाइक सवार तीन बदमाशों ने सोमवार रात महिला से मोबाइल लूट कर घटना को अंजाम दिया। कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी कर एक बदमाश को गिरफ्तार किया. जबकि दो मौके फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से लूटा मोबाइल व चोरी की बाइक बराममद कर जेल भेज दिया है।

थाना प्रभारी उमेश कुमार पाण्ड़ेय ने बताया कि सोमवार रात सूचना मिली कि डीएलएफ में बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक महिला का मोबाइल फोन लूट एमएम रोड़ की तरफ भाग गए है। तभी पुलिस टीम ने एमएम रोड़ पर बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू कर दी। इसी दौरान सामने से आते बाइक सवार बदमाश पुलिस को देख भागने लगे। पुलिस ने कुछ दूरी पर एक बदमाश को दबोच लिया है। जबकि दो बदमाश भागने में कामयाब रहे। पुछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम अजय निवासी सभापुर दिल्ली बताया है। पाण्ड़ेय ने बताया कि बदमाश दिल्ली से बाइक चोरी कर लोनी में लूट की घटनाओं को अजांम देने जा रहा था। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से चोरी की बाइक व लूटा हुआ मोबाइल बरामद किया है।

Adil Ahmad

Recent Posts

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

21 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago