Categories: Gaziabad

भागदौड़ भरी जिंदगी में कुछ समय ईश्वर के लिए भी निकालना चाहिए: मनोज धामा

सरताज खान
गाजियाबाद / लोनी शनिवार को लोनी नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन मनोज धामा जल वाले गुरूजी के सानिध्य में चल रही श्रीमद्भागवत कथा के समापन दिवस पर विशिष्ट अतिथि के रूप मे पँहुचे।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप मे केन्द्रीय मंत्री एवं बागपत सांसद सत्यपाल तोमर एवं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती अलका तोमर एवं केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा रहे।
कार्यक्रम के समापन पर जलवाले गुरूजी के द्वारा 9 गरीब परिवारों की कन्याओं की शादी भी करायी गयी। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री सत्यपाल तोमर ने इस तरह के धार्मिक आयोजनों की प्रशंसा की एवं समस्त आयोजकों को बधाई दी।इस अवसर पर पूर्व लोनी नगरपालिका चैयरमैन मनोज धामा ने सभी को संबोधित करते हुये क्षेत्र में पिछले सात दिनों से चल रहे एक शानदार व्यवस्थित धार्मिक कार्यक्रम के लिये जलवाले गुरूजी एवं समस्त सेवादारों का अभिनंदन किया।
मनोज धामा ने कहा कि इस तरह के धार्मिक आयोजनों से लोगों मे ईश्वर के प्रति आस्था बढती है एवं मनुष्य अपने भाग-दौड़ भरे जीवन से कुछ समय ईश्वर के लिये साधना मे लगाता है जिससे मन को शान्ति मिलती है ।
मनोज धामा ने सांसद सत्यपाल तोमर को एवं जलवाले गुरूजी को राधा-कृष्ण की प्रतिमा भी भेंट की एवं नवविवाहित जोडों को भी आशीर्वाद दिया एवं दुर-दराज से आये सभी भक्तों का भी स्वागत लोनी की पावन भूमि पर किया। इस अवसर पर बबलू खलीफा,राजेन्द्र वर्मा जी, रामभूल शर्मा, जितेन्द्र प्रमुख, परविन्दर धामा, सर्वेश शर्मा, भोली धामा, सतेन्द्र चौहान, लाला धामा, विकास पंवार,देवेन्द्र यादव, राजकुमार मिश्रा आदि सैंकडों की संख्या में महिलायें पुरूष एवं बच्चे उपस्थित रहे।

Adil Ahmad

Recent Posts

तिरुपति मंदिर प्रसाद के लड्डू में जानवरों की चर्बी के आरोप पर बोले श्री श्री रविशंकर ‘यह घटना 1857 के विद्रोह जैसी है’

ईदुल अमीन डेस्क: तिरुपति मंदिर के लड्डू प्रसाद में जानवरों की चर्बी इस्तेमाल होने के…

1 day ago

ईरान के कोयला खादान में हुवे विस्फोट से 51 की मौत, 24 लापता

निलोफेर बानो डेस्क: पूर्वी ईरान के तबास में एक कोयला खदान में हुए विस्फोट से…

1 day ago

हिजबुल्लाह के जारी जवाबी हमले के बाद इसराइल ने हायफा के लोगो से किया इकठ्ठा न रहने की अपील

आफताब फारुकी डेस्क: इसराइल ने लेबनान की सीमा से लगे उत्तरी शहर हायफ़ा में लोगों…

1 day ago