Categories: CrimeGhazipur

ज़ालिम शौहर ने कर दिया धारदार हथियार से अपनी पत्नी का कत्ल

विकास राय

गाजीपुर जनपद के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर उर्फ नरायनापुर गांव में विवाहिता के पति ने घर के छत पर रात में सो रही महिला का धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दिया ‌। सूचना पाकर थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर सुधाकर राय मौके पर पहुंचे और मृतका की लाश को कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु भेज दिये। मृतका के पिता मंगनी राम द्वारा उसके पति रमेश राम के खिलाफ लिखित तहरीर दी गई है।

क्षेत्र के नारायणपुर गांव में उस समय हाहाकार मच गया जब विवाहिता सुनीता देवी की हत्या उसके पति रमेश राम द्वारा बृहस्पतिवार की रात को अपने ही छत पर कर दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो चुका है। परिजनों की इसकी जानकारी सुबह हुई जब वे छत पर गये। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना करीमुद्दीन पुर पुलिस को दे दी। सूचना पाते ही थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर सुधाकर राय  दल बल के साथ घटनास्थल पर जा पहुंचे। घटना को अंजाम देने के बाद पति आला क़त्ल गड़ासी को वहीं पर छोड़ कर फरार हो गया था जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

इसके बाद थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर ने इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को देते हुए फॉरेंसिक टीम को भी दी जिसके बाद फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच घटनास्थल का सूक्ष्मता से जांच कर नमूने अपने साथ ले गई। ।घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रमेश व सुनीता के बीच कुछ दिनों से काफी अनबन चल रहा था, किसी बात को लेकर पति-पत्नी कई बार आपस में भिड़ चुके थे। घटना के एक दिन पूर्व भी दोनों के बीच काफी झगड़ा हुआ था। घटना के दिन शाम को दोनों फिर किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए थे। घटना को उसके पति ने कब कैसे अंजाम दिया इसकी जानकारी किसी को नहीं हुआ, सुबह परिजनों द्वारा छत पर जाने पर इसकी जानकारी हुई।

हत्या की सूचना पाकर सीओ मुहम्मदाबाद महिपाल पाठक भी मौके पर पहुंच मामले की छानबीन की तथा इस संबंध में एसओ करीमुद्दीनपुर को आवश्यक निर्देश दिए। घटना के बाद पुलिस के पहुंचने से पहले ही रमेश राम उसका पिता श्रीकृष्ण राम, मां तथा भाई मौके से फरार हो गए हैं, घर पर कोई नहीं है घर खाली सुना पड़ा है। सीओ मुहम्मदाबाद ने बताया कि इस संबंध में गिरफ्तारी हेतु टीम बना दी गई है जिसके द्वारा छापेमारी की जा रही है हत्यारा जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगा।

pnn24.in

Recent Posts

प्रयागराज: कोरांव में डायरिया से दो सगी बहनों की मौत, सात गंभीर

अजीत कुमार प्रयागराज: जिले के कोरांव के संसारपुर में डायरिया से सगी बहनों वंदना (18)…

21 mins ago

प्रधानमंत्री मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुवे बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘इनको जब भी कोई चीज़ आ जाती है तो पाकिस्तान को आगे कर देते है’

निसार शाहीन शाह डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान वाले बयान पर जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस…

9 hours ago

सेना के अफसर और उसकी मंगेतर के साथ पुलिस थाने में अभद्रता के आरोपों पर बीजेडी का प्रदर्शन

तारिक खान डेस्क: ओडिशा में आर्मी अधिकारी और उनकी मंगेतर के साथ पुलिस कस्टडी में…

9 hours ago